scorecardresearch
 

संगीत सोम पर दर्ज केस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर, पीठासीन अधिकारी से मारपीट का आरोप

संगीत सोम पर आरोप है कि उन्होंने पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट की थी. इस दौरान बूथ पर लगे कैमरा को भी उखाड़ दिया था. सरधना एसएचओ ने अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया था. जिसको अब मेरठ क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है.

X
सरधना पूर्व विधायक संगीत सोम
सरधना पूर्व विधायक संगीत सोम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोलिंग बूथ पर तैनात पीठासीन अधिकारी से की थी मारपीट
  • मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम पर चुनाव के समय दर्ज हुआ केस की विवेचना अब मेरठ क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है. दरअसल, सरधना से पूर्व विधायक संगीत सोम के खिलाफ सरधना थाने में ही पीठासीन अधिकारी से मारपीट और अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था.

मेरठ में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दिन यानी 10 फरवरी को सरधना में सलावा गांव के पोलिंग बूथ पर तैनात पीठासीन अधिकारी ने संगीत सोम पर मारपीट का आरोप लगाया था. इस मामले में सरधना एसएचओ ने अपनी ओर से मुकदमा दर्ज किया था. इस मुकदमे में मारपीट सहित कई धाराएं लगाई गई थी.

मेरठ के एसपी केशव कुमार का कहना है कि यह मुकदमा थाना प्रभारी की तरफ से दर्ज कराया गया था. जिस मामले में थाना प्रभारी के द्वारा मुकदमा लिखा जाता है उसकी विवेचना दूसरे थाने से कराई जाती है. संगीत सोम पर दर्ज मुकदमे की विवेचना मेरठ क्राइम ब्रांच में ट्रांसफर किया गया है.

संगीत सोम पर आरोप था कि उन्होंने पीठासीन अधिकारी के साथ मारपीट की थी. इस दौरान बूथ में लगे कैमरे को भी उखाड़ दिया गया था. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह स्थिति को संभाला और इसकी सूचना डीएम और एसएसपी को भी दी गई. जिसके बाद डीएम और एसएसपी सलावा पहुंचे थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें