scorecardresearch
 

पीलीभीत: बेटे के बर्थडे पार्टी पर बार बालाओं का डांस, पिता पर FIR दर्ज

पीलीभीत में बेटे के जन्मदिन पर पिता को बाल बालाओं से रात भर ठुमके लगवाना महंगा पड़ गया. डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने धारा 144 का उलंघन मानते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया.

X
बर्थडे पार्टी में बार बालाओं का अश्लील डांस बर्थडे पार्टी में बार बालाओं का अश्लील डांस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धारा 144 का उल्लंघन मानते हुए मुकदमा दर्ज
  • बार बालाओं पर खूब लुटाए गए नोट

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शख्स ने अपने बेटे के जन्मदिन पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया. बर्थडे में बार बालाओं को बुलाया गया था और उन्होंने डांस किया. किसी ने कार्यक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ऐसे में पुलिस ने धारा-144 का उल्लंघन मानते हुए पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव बैरा के रहने वाले संजीव कुमार ने अपने पुत्र के जन्मदिन के अवसर पर रिश्तेदारों के मनोरंजन के लिए रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें बार बालाओं के रात भर खूब ठुमके लगे और डांस हुआ. बार बालाओं पर नोट भी लुटाए गए. हैरानी की बात यह है कि रात भर पुलिस गश्त करती रही और कार्यक्रम की भनक तक नहीं लगी. इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

सोमवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई. इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है. इसके मुताबिक, बीसलपुर के गांव बैरा में बाल बालाओं की नृत्य का वीडियो वायरल हुआ था. जांच में पाया गया संजीव ने अपने पुत्र के जन्मदिन पर बिना अनुमति के पंडाल लगाकर बार बालाओं से नृत्य कराया, जिसे लेकर ग्रामीण गुस्से में हैं. धारा 144 लागू होने के आदेश की अवहेलना करते हुए संजीव ने लोगों को जमा किया. इससे कोई भी अप्रिय घटना घटित हो सकती थी. इसी को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;