scorecardresearch
 

UP: कन्नौज में कुछ ही घंटों के भीतर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

UP News: कन्नौज जिले के अटारा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. परिवार व ग्रामीणों का मानना है कि फूड पॉइजनिंग से उनकी मौत हुई. सूचना मिलते ही परिवार से मिलने डीएम, एसपी और सीएमओ घर पहुंचे.

X
एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां, बेटे सहित 2 वर्षीय बच्ची की हुई मौत
  • रोटी-दाल खाने के बाद हुई थी उल्टी
  • परिवार के अन्य सदस्यों ने भी खाया था खाना

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की एक-एक करके संदिग्ध मौत हो गई. इससे गांव में हड़कंप मच गया. इसकी जानकारी जिला प्रशासन को हुई तो परिवार से मिलने डीएम, एसपी और सीएमओ उनके घर पहुंचे. परिवार और ग्रामीणों का मानना है कि फूड पॉइजनिंग से तीनों की मौत हुई. वहीं सीएमओ ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ हो पाएगी.

कन्नौज जिले के अटारा गांव में बुजुर्ग शांति देवी का 10-12 लोगों का परिवार एक साथ रहता है. सोमवार को शांति देवी की अचानक तबीयत खराब हो गई. परिवार के लोग उन्हें हॉस्पिटल ले जा रहे थे कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. एक घंटे बाद ही शांति के 52 वर्षीय बेटे रमेशचंद्र की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें भी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां कुछ घंटे बाद उनकी भी मौत हो गई. इसके कुछ देर बाद शांति देवी की दो साल की नातिन शिल्पी को भी उल्टियां होने लगीं. शिल्पी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई. एक-एक करके परिवार के तीन सदस्यों की मौत से कोहराम मच गया.

परिवार के सदस्यों की माने तो पूरे परिवार के साथ इन तीनों ने सोमवार सुबह घर में बनी अरहर की दाल और रोटी खाई थी. जिसके बाद उनकी तबीयत खराब होने लगी. हालांकि परिवार के बाकी सदस्यों को कुछ नहीं हुआ. सूचना मिलते ही शांति देवी के घर डीएम, एसपी और सीएमओ के साथ कई अधिकारी पहुंचे. सीएमओ ने बताया कि अटारा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. परिवार के सदस्य दाल और रोटी खाने के बाद तबीयत बिगड़ने की बात कह रहे हैं. वही दाल-रोटी परिवार के अन्य सदस्यों ने भी खाई थी. मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;