scorecardresearch
 

बलिया गोलीकांड: आरोपी का सपोर्ट करने वाले MLA सुरेंद्र सिंह पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बरसाए फूल

बलिया गोलीकांड मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बलिया कांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में परिवार के साथ जाकर पुलिस से मुलाकात की थी.

सुरेंद्र सिंह पर बरसाए फूल सुरेंद्र सिंह पर बरसाए फूल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुरेंद्र सिंह पर बरसाए गए फूल
  • यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बरसाए
  • आरोपी का किया था सपोर्ट

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी के पक्ष में बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह पर अब फूल बरसाए जाने का वीडिया सामने आया है. एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सुरेंद्र सिंह पर फूल बरसाए हैं.

जानकारी के मुताबिक बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी के पक्ष में बयान देने के बाद सुरेंद्र सिंह को पार्टी की ओर से कारण बताओ नोटिस दिए जाने की बात सामने आई थी. हालांकि इसके बावजूद बलिया में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के साथ मंच पर कार्यक्रम में मौजूद थे.

इसी मंच पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सुरेंद्र सिंह पर फूल बरसाए. ये तस्वीर लाइव कैमरे में भी कैद हो गई. दरअसल, उत्तर प्रदेश के बलिया में मंदिर निर्माण के भूमि पूजन करने के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आए थे. जहां ऐसा वाकया सामने आया.

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि बलिया गोलीकांड मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बलिया कांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में परिवार के साथ जाकर पुलिस से मुलाकात की थी. सुरेंद्र सिंह, धीरेंद्र सिंह के परिवार वालों के बीच जाकर रोए भी थे, जिसका वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद से ही बीजेपी पर आरोपी का साथ देने का आरोप भी लग रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें