scorecardresearch
 

कोहरे के कारण दिल्ली जाने वाली 45 ट्रेनें रद्द, 16 ट्रेनें चल रही हैं समय से लेट

दिल्‍ली एनसीआर में बढ़ रही ठंड़ और कोहरे के कारण्‍ा ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया और दिल्ली जाने वाली 16 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं.

कोहरे के कारण्‍ा ट्रेनों का परिचालन बाधित कोहरे के कारण्‍ा ट्रेनों का परिचालन बाधित

कोहरे की वजह से उत्तर रेलवे क्षेत्र में ट्रेनों का परिचालन बाधित होना जारी है. दिल्ली जाने वाली 16 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं जबकि 45 ट्रेनें रद्द की गई हैं.

वैशाली एक्सप्रेस, शान-ए-पंजाब, यूपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस, मालवा एक्सप्रेस उन 45 ट्रेनों में शामिल हैं जो रद्द रहीं जबकि कोहरे के कारण नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस, सीमांचल एक्सप्रेस और महानंदा एक्सप्रेस के समय को उत्तर रेलवे ने फिर से निर्धारित किया है.

उत्तर रेलवे के प्रवक्ता के मुताबिक, नई दिल्ली-देहरादून-नई दिल्ली जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन, जिसे कोहरे के मौसम के दौरान आठ जनवरी से लेकर 28 फरवरी तक हर बुधवार और रविवार को रद्द किया गया था, अब अपने निर्धारित समय के मुताबिक चलेगी और पहले की घोषणा के मुताबिक इसे रद्द नहीं माना जाएगा.

कोहरे के कारण 16 ट्रेनें कई-कई घंटे देरी से चल रही हैं. पूर्वा एक्सप्रेस सात घंटे, गोमती एक्सप्रेस पांच घंटे, गरीब रथ चार घंटे और विक्रमशिला एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से तीन घंटे की देरी से चल रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें