scorecardresearch
 

सिलचर-तिरुवनंतपुरम एक्सप्रेस में आग, मौके पर दमकल गाड़ियां मौजूद

घटना के तुरंत बाद सिलचर फायर सर्विस और राज्य आपदा नियंत्रयण बल (एसडीआरएफ) का दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.

X
सिलचर-तिरुवनंतपुरम एक्सप्रेस में आग (ANI) सिलचर-तिरुवनंतपुरम एक्सप्रेस में आग (ANI)

सिलचर-तिरुवनंतपुम सुपरफास्ट एक्सप्रेस की तीन बोगियों में रविवार सुबह आग लग गई. यह ट्रेन सिलचर से प्रस्थान करने वाली थी और उससे पहले पिट लाइन (जहां कोच की सफाई होती है) पर खड़ी थी. आग लगने के बाद ट्रेन से धुएं का गुबार उठता देखा गया जिससे आसपास के यात्रियों में दहशत फैल गई. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

चश्मदीद लोगों के मुताबिक पहले एक बोगी से आग की लपटें उठती देखी गई लेकिन बाद में इसने कई बोगियों को चपेट में ले लिया. आग की लपट काफी ऊंची थी जिसे देखकर यात्री इधर उधर भागते देखे गए. आग लगने का कारण क्या है, इसके बारे में स्टेशन प्रशासन ने शुरू में कुछ भी बताने से इनकार किया है.

silchar2_060919124914.jpg

इस घटना के तुरंत बाद सिलचर फायर सर्विस और राज्य आपदा नियंत्रयण बल (एसडीआरएफ) का दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आगू बूझने के बाद ही मामले की विस्तृत जांच शुरू हो पाएगी. अब तक इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें