scorecardresearch
 

अब हिंदुस्‍तान की राजनीति काफी हद तक हो गई है कांग्रेस मुक्‍त: शिवसेना

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच दिवसीय विदेश यात्रा की जमकर तारीफ की है. साथ ही सामना में लिखा गया है कि हिंदुस्तान की राजनीति काफी हद तक कांग्रेसमुक्त हो गई है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच दिवसीय विदेश यात्रा की जमकर तारीफ की है. साथ ही सामना में लिखा गया है कि हिंदुस्तान की राजनीति काफी हद तक कांग्रेस मुक्त हो गई है.

शिवसेना ने पीएम मोदी के अमेरिकी संसद में दिए भाषण को जोरदार और ऐतिहासिक बताया. 'जोरदार मोदी' शीर्षक वाले लेख में कहा गया है कि मोदी के भाषण में जोर था.

अमेरिकी संसद में मोदी का जोरदार भाषण
पीएम मोदी के अमेरिकी संसद में दिए भाषण, उसकी सराहना में गड़गड़ाई गईं तालियों और अमेरिकी सांसदों के अभिनंदन का भी शिवसेना ने सामना में जिक्र किया है. वहीं पीएम मोदी के साथ अमेरिकी सांसदों में सेल्फी की होड़ के बारे में भी बताया.

देखिए: So Sorry: व्हाइट हाउस में मोदी और ओबामा का डांस

दोहरी नीति अपनाता अमेरिका
जहां एक तरफ मोदी के अमेरिकी दौरे पर शिवसेना ने प्रधानमंत्री का जमकर गुणगान किया वहीं दूसरी तरफ अमेरिका के दोहरे रवैये की भी बात कही. शिवसेना ने कहा कि 'मोदी से बात होने के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान को पठानकोट हमले पर जमकर लताड़ा. लेकिन जब अमेरिका अपने दुश्मनों को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है तो भारत के संबंध में वह सिर्फ चेतावनी देकर ही क्यों काम चलाता है.'

पढ़िए: खुद कार ड्राइव कर PM मोदी को रेस्टोरेंट ले गए मैक्सिको के राष्ट्रपति

जोश में हैं पीएम मोदी
सामना में मोदी के अमेरिकी दौरे के अलावा मैक्सिको के दौरे का भी जिक्र है. शिवसेना ने कहा है कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री जोश में हैं वह दुनिया जीतने निकले हैं. इतना ही नहीं शिवसेना ने पीएम मोदी का अभिनंदन कर उन्हें शुभकामनाएं भी दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें