scorecardresearch
 

नितिन गडकरी ने दी प्रधानमंत्री मोदी को सलाह- चिंता छोड़ें, गजल सुनें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चिंता कम करने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग और जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने गजल सुनने की सुनने की सलाह दी है. गडकरी ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को गजल सुनकर शांत रहने का सुझाव दिया है.

गडकरी ने दी पीएम मोदी को गजल सुनने की सलाह गडकरी ने दी पीएम मोदी को गजल सुनने की सलाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चिंता कम करने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग और जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने गजल सुनने की सुनने की सलाह दी है. गडकरी ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को गजल सुनकर शांत रहने का सुझाव दिया है. उन्होंने कहा कि जीवन में मनोरंजन की अहम जगह है.

मोदीजी करते हैं अधिक चिंता
गडकरी ने नागपुर के वसंतराव देशपांडे ऑडिटोरियम में जिला बार एसोसिएशन के कार्यक्रम में रविवार को इसकी जानकारी दी. पीएम मोदी के साथ एक सप्ताह पहले हुई उनकी मुलाकात का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि हमने एक घंटे तक कई मुद्दों पर बातचीत की. मोदीजी की गंभीरता देखते हुए उन्हें कहा कि आप बहुत चिंता करते हैं. इतनी चिंता न करें. आप गजल सुनें और शांत रहें.

सबकी प्रतिक्रिया का जबाव नहीं देता
नितिन गडकरी ने पीएम मोदी से दूसरों की प्रतिक्रियाओं पर ध्यान नहीं देने की बात भी कही. गडकरी ने कहा कि वह खुद अखबार नहीं पढ़ते हैं और न ही कोई टीवी न्यूज चैनल देखते हैं. उन्होंने कहा कि कोई मेरे बारे में कुछ कहना चाहता है, तो कहने दीजिए. मैं जल्दी कोई प्रतिक्रिया नहीं देता. लोग मुझे वोट देना चाहेंगे तो जरूर देंगे, जो नहीं चाहेंगे वो वोट नहीं देंगे. इसको लेकर ज्यादा चिंता क्यों करना?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×