scorecardresearch
 

भगवान विष्‍णु की वेशभूषा धारण करना बाबा राम रहीम को पड़ा महंगा

बाबा गुरमीत राम रहीम एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं और इस बार कोई और नहीं बल्कि निशाना बने हैं खुद राम रहीम. एक वीडियो में भगवान विष्‍णु के प्रतीक के रूप में वेशभूषा धारण करना उन्‍हें महंगा पड़ रहा है.

गुरमीत राम रहीम गुरमीत राम रहीम

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम फिर से विवादों में घिर गए हैं. एक वीडियो में भगवान विष्‍णु के प्रतीक के रूप में वेशभूषा धारण करना उन्‍हें महंगा पड़ रहा है.

इस पूरे मामले में राम रहीम का कहना है कि अगर किसी के पात्र को गलत तरीके पेश किया जाएगा तो सच में यह उसके भक्‍तों को दुख पहुंचाने वाली बात होगी.

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप
इस संबंध में ऑल इंडिया हिंदू स्टूडेंट फेडरेशन ने गुरमीत राम रहीम के खिलाफ मोहाली के जीरकपुर पुलिस थाने में हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की शिकायत दर्ज कराई है. जिले के एसएसपी जीएस भुल्‍लर ने इसकी पुष्टि की है.

निशांत शर्मा ने पुलिस को दी वीडियो सीडी
फेडरेशन के अध्यक्ष निशांत शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बाबा राम रहीम पर एक वीडियो एलबम में भगवान विष्णु की ड्रेस पहनकर हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ का आरोप लगाया है. शर्मा ने पुलिस को शिकायत पत्र के साथ एक वीडियो सी.डी. भी दी है.

कीकू शारदा मामले में हुई थी चर्चा
गौरतलब है कि हाल ही में बाबा राम रहीम कॉमेडियन कीकू शारदा उर्फ पलक की गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में आए थे. बाबा राम रहीम का मजाक उड़ाने पर कीकू को हरियाणा पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था. हालांकि, जैसे ही डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख को कीकू की गिरफ्तारी का पता लगा, उन्‍होंने तुरंत ही उसे माफ कर दिया. लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस की कार्रवाई ने बाबा राम रहीम को चर्चा का केंद्र बना दिया.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें