scorecardresearch
 

PMO ने ट्वीट किए नीता अंबानी के भाषण के अंश, बवाल

प्रधानमंत्री दफ्तर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल (@PMOIndia) से आम तौर पर पीएम के भाषण और कार्यक्रमों की सूचनाएं दी जाती हैं. लेकिन शनिवार को पीएमओ ने ट्विटर पर रिलायंस को उसके नए अस्पताल के लिए बधाई दी और इस बारे में धड़ाधड़ ट्वीट किए. एक निजी उद्योग घराने के बारे में पीएमओ के आधिकारिक फोरम की यह सक्रियता विवादों में आ गई है.

Narendra Modi with Nita and Mukesh Ambani Narendra Modi with Nita and Mukesh Ambani

प्रधानमंत्री दफ्तर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल (@PMOIndia) से आम तौर पर पीएम के भाषण और कार्यक्रमों की सूचनाएं दी जाती हैं. लेकिन शनिवार को पीएमओ ने ट्विटर पर रिलायंस को उसके नए अस्पताल के लिए बधाई दी और इस बारे में धड़ाधड़ ट्वीट किए. एक निजी उद्योग घराने के बारे में पीएमओ के आधिकारिक फोरम की यह सक्रियता विवादों में आ गई है. मेरे लिए पीएम मोदी प्ररेणा स्त्रोत हैं: मुकेश अंबानी

सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना शुरू हो गई है. वहीं दिल्ली में सत्ता पाने को बेताब आम आदमी पार्टी ने भी इस पर सख्त ऐतराज जताया है. AAP नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या अब पीएमओ को भी अंबानी चला रहे हैं.

पीएमओ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ऐसे ट्वीट किए गए जिनमें मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रही हैं.

 

 

ये तो पीएमओ के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट थे. इसके अलावा प्रधानमंत्री ने अपने निजी ट्विटर हैंडल से भी रिलायंस फाउंडेशन और नीता अंबानी को उनके नए अस्पताल के लिए बधाई दी.

 

 

 

सोशल मीडिया ने की खिंचाई

 

 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें