scorecardresearch
 

रामदेव ने बताया- क्यों पतंजलि नहीं होगा कपड़ों के ब्रांड का नाम?

'परिधान' शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर बिकेंगे. संस्कार मेंस वीयर में जींस भी बिकेंगी.

शोरुम लॉन्च के दौरान योगगुरु रामदेव शोरुम लॉन्च के दौरान योगगुरु रामदेव

योगगुरु से बिजनेसमैन बने बाबा रामदेव ने अब एक और इंडस्ट्री में कदम रख दिया है. रामदेव का ब्रांड पतंजलि अब गारमेंट इंडस्ट्री में आ गया है.

सोमवार को नई दिल्ली में योगगुरु रामदेव ने इसका पहला शोरुम लॉन्च किया. इस दौरान उनके साथ पहलवान सुशील कुमार, फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे.

पतंजलि के इस शोरुम में लंगोट से लेकर जींस तक सब कुछ मिलेगा. ये प्रोडक्ट संस्कार और आस्था नाम से मिलेंगे. रामदेव ने बताया कि पुरुषों के सभी कपड़े "संस्कार" नाम से, महिलाओं के सभी कपड़े "आस्था" ब्रांड से बिकेंगे.

जब रामदेव से पूछा गया कि इन प्रोडक्ट्स का नाम पतंजलि क्यों नहीं रखा गया है. तो उन्होंने बताया कि पतंजलि एक संत थे, यही कारण है कि हम उनका नाम जींस, अंडरगारमेंट्स समेत अन्य उत्पादों पर नहीं लिख सकते हैं. यही कारण है कि उन्होंने इन्हें अलग नाम दिया है.

लॉन्च के अवसर पर रामदेव ने बताया कि दिसंबर तक वह देश में करीब 25 नए स्टोर खोलेंगे. अभी दिल्ली में ही ये स्टोर है, यहां जींस 1100 रुपये की मिल रही है. दिवाली पर इस शोरूम में 25 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिलेगा.

'परिधान' शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर नाम से अलग-अलग कैटगरी में कपड़े बिकेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें