scorecardresearch
 

'नमो'मय हुए येदियुरप्पा, कहा- 'नरेंद्र मोदी को बनाना है पीएम, जुड़ूंगा एनडीए से'

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और केजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि वो नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं और सिर्फ गुजरात के मुख्यमंत्री की वजह से ही एनडीए में वापसी करना चाहते हैं.

येदियुरप्पा और नरेंद्र मोदी येदियुरप्पा और नरेंद्र मोदी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और केजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि वो नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं और सिर्फ गुजरात के मुख्यमंत्री की वजह से ही एनडीए में वापसी करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मीडिया में खबरें हैं कि मैं एनडीए से वापस जुड़ना चाहता हूं, लेकिन मैंने ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा.

मैंने जो पत्र लिखा था उसमें बस औपचारिक बातचीत थी. येदियुरप्पा ने कहा, 'मैंने एनडीए से जुड़ने को लेकर कोई पत्र नहीं लिखा, जो पत्र लिखा था उसमें बस औपचारिक बाते थीं. हम सभी मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं.'

येदियुरप्पा ने बताया कि वो सुब्रमण्यम स्वामी से मिले थे. येदियुरप्पा ने कहा कि वो चाहते थे कि मैं एनडीए को औपचारिक पत्र लिखूं. येदियुरप्पा के मुताबिक, 'मैं एनडीए के नेताओं के साथ संपर्क में नहीं हूं. अभी तक मुझे उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.'

येदियुरप्पा ने कहा, 'मैं सारे गिले शिकवे भूल कर एनडीए से जुड़ जाऊंगा और बीजेपी नेताओं के साथ मिलकर काम करूंगा. राज्य में हमें मिलकर लड़ना होगा.' येदियुरप्पा ने रविवार सुबह अपने आवास पर सुब्रमण्यम स्वामी से मुलाकात की थी. सुब्रमण्यम स्वामी ने खुशी जताई है कि येदियुरप्पा एनडीए से जुड़ना चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें