scorecardresearch
 

सोनिया गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने वाले वकील को मिला धमकी भरा पत्र

सुप्रीम कोर्ट के वकील अग्रवाल ने कहा कि उन्हें शुक्रवार दोपहर हाथ से लिखा एक धमकी भरा खत मिला था. खत मिलने के बाद उन्होंने हजरत निजामुद्दीन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

सोनिया गांधी सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ साल 2014 में उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने वाले अजय कुमार अग्रवाल ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में उन्होंने दावा किया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी देना वाला पत्र मिला है.

सुप्रीम कोर्ट के वकील अग्रवाल ने कहा कि उन्हें शुक्रवार दोपहर हाथ से लिखा एक धमकी भरा खत मिला था. खत मिलने के बाद उन्होंने हजरत निजामुद्दीन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने कहा कि हिंदी में लिखे इस पत्र में मेरे और बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ बहुत ही खराब और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है. पत्र लिखने वाले ने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी है.

बता दें कि अग्रवाल ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में 1,73,721 वोट हासिल किए थे. सोनिया गांधी ने उन्हें लगभग तीन लाख 52 हजार मतों के अंतर से हराया था. पत्र को दक्षिण पूर्वी दिल्ली में स्थित जंगपुरा एक्सटेंशन में अग्रवाल के आवास-सह-कार्यालय (हाउस कम ऑफिस) पर भेजा गया था. जिसे शुक्रवार दोपहर को लगभग एक बजे उनके कार्यालय के स्टॉफ सदस्यों में से एक ने प्राप्त किया था. पुलिस ने बताया कि आपराधिक धमकी देने का एक मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें