scorecardresearch
 

स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने की दुआ- चाहती हूं नरेंद्र मोदी बनें प्रधानमंत्री

अपने सुरीले गीतों से पूरी दुनिया को मोहित कर देने वाली स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने कहा है कि वे चाहती हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें.

फाइल फोटो: लता मंगेशकर फाइल फोटो: लता मंगेशकर

अपने सुरीले गीतों से पूरी दुनिया को मोहित कर देने वाली स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने कहा है कि वे चाहती हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें.

पुणे में एक कार्यक्रम में लता मंगेशकर ने मोदी की मौजूदगी में यह इच्‍छा जताई. लता दीदी ने बिना किसी लाग-लपेट के कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करती हैं कि मोदी देश के अगले पीएम बनें.

भारत बन सकता है दुनिया का सिरमौर
कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर देश के 125 करोड़ लोग एकजुट होकर प्रयास करें, तो भारत दुनिया का सिरमौर हो सकता है. उन्‍होंने कहा कि हमारे देश में हर तरह की क्षमता है, सिर्फ उसके उचित इस्‍तेमाल की जरूरत है.

मोदी ने देश की नदियों को आपस में जोड़ने की जरूरत पर बल देते हुए पीने के पानी के अभाव की समस्‍या की ओर लोगों का ध्‍यान दिलाया. उन्‍होंने कहा कि अगर लोगों को पीने का साफ पानी मिले, तो सेहत से संबंधित कई समस्‍याएं अपने आप हल हो सकती हैं.

धनतेरस के मौके पर मोदी ने देश की गौरवशाली संस्‍कृति और मान्‍यताओं का जिक्र करते हुए कहा कि पहले भी प्‍लास्टिक सर्जरी थी, जो अब से ज्‍यादा उन्‍नत थी. इस बारे में उन्‍होंने भगवान गणेश का जिक्र करते हुए कहा कि उनका शरीर मनुष्‍य का था, जबकि सिर हाथी का. उन्‍होंने कई अन्‍य उदाहरण भी लोगों के सामने रखे.

खास बात यह रही कि इस प्रोग्राम में मोदी ने सियासी विरोधियों पर ज्‍यादा हमला बोलने से परहेज किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें