scorecardresearch
 

लालू के समर्थक पहुंचने लगे एम्स, तेजस्वी की अपील- न लगाएं भीड़

लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थक भी चिंतित हैं. कई समर्थक एम्स भी पहुंच गए. ऐसे में आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को एम्स में भीड़ न लगाने की अपील करनी पड़ी.

तेजस्वी यादव ने समर्थकों से भीड़ न लगाने की अपील की (फोट-PTI) तेजस्वी यादव ने समर्थकों से भीड़ न लगाने की अपील की (फोट-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली एम्स में आरजेडी सुप्रीमो भर्ती
  • सघन चिकित्सकीय देखभाल में लालू
  • भीड़ न लगाने की तेजस्वी की अपील

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीम लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब है. उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. उन्हें रांची के रिम्स से शनिवार को एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली लाया गया था. बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में पानी जम गया है, जिसके इलाज के लिए उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. 

इस बीच, लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थक भी चिंतित हैं. कई समर्थक एम्स भी पहुंच गए. ऐसे में आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को एम्स में भीड़ न लगाने की अपील करनी पड़ी. 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'राजद के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से अपील है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी को सघन चिकित्सकीय देखभाल की ज़रूरत है अतः किसी भी स्थिति में AIIMS में भीड़ ना लगाए. अभी किसी से मिलने की अनुमति नहीं है. कृपया आप जहां हैं वहीं से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.'

असल में, लालू प्रसाद यादव की तबीयत चिंताजनक बनी हुई है. तेजस्वी यादव के अनुसार लालू प्रसाद यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है और उनका चेहरा फूल गया है. लालू यादव की हालत देखते हुए शनिवार को उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली स्थित एम्स लाया गया था. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

लालू यादव को एम्स के कार्डियो न्यूरो सेंटर में भर्ती कराया गया है. तेजस्वी यादव ने बताया कि लालू यादव को सघन चिकित्सकीय देखभाल की जरूरत है. फिलहाल उनसे किसी को मिलने की इजाजत नहीं है. 

देखें: आजतक LIVE TV

दिल्ली लाए जाने से पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, बेटी मीसा भारती ने रिम्स में लालू यादव से मुलाकात की थी. लालू प्रसाद यादव को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एम्स तक लाया गया. लालू इससे पहले मार्च 2018 में भर्ती हुए थे और उन्हें अगले महीने अप्रैल में ही एम्स ने छुट्टी दे दी थी. अब एक बार फिर वह एम्स में भर्ती हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें