scorecardresearch
 

केरल सीरियल मर्डर: और 2 बच्चों की हत्या करने वाली थी जॉली, जांच में खुलासा

केरल के हाईप्रोफाइल सीरियल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. कोझिकोड पुलिस का कहना है कि जॉली थॉमस ने दो और बच्चों को मारने की योजना बनाई थी.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • केरल के सीरियल मर्डर केस में कोझिकोड पुलिस का बड़ा खुलासा
  • जॉली थॉमस ने दो और बच्चों को मारने की बनाई थी योजना

केरल के हाईप्रोफाइल सीरियल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. कोझिकोड पुलिस का कहना है कि जॉली थॉमस ने दो और बच्चों को मारने की योजना बनाई थी. ये दोनों बच्चे जॉली के परिवार के काफी करीबी थे.

इस मामले की जांच कर रहे एसपी केजी साइमन का कहना है कि यह वास्तव में अजीब मामला है. जॉली ने दो और बच्चों को मारने की कोशिश की थी. हालांकि, पुलिस ने दोनों के नामों का खुलासा नहीं किया है. दरअसल, जॉली ने 2002 से 2016 के बीच अपने परिवार के 6 लोगों के खाने में सायनाइड जहर मिलाकर हत्या कर दी थी.

कब-कब हुई मौतें?

साल 2002 में जॉली की सास अनम्मा की मौत खाना खाने के कुछ समय बाद हो गई थी. 6 साल बाद जॉली के ससुर टॉम थॉमस की मौत भी इसी तरह से हुई थी. इसके बाद 2011 में जॉली के पति रॉय की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. रॉय के शव से साइनाइड के सैंपल मिले थे.

इसके बाद अप्रैल 2014 में अनम्मा के भाई मैथ्यू की मौत हो गई थी और फिर 2 साल के बच्चे अल्फाइन की मौत हो गई जो जॉली का रिश्तेदार लगता था. अल्फाइन की मौत के बाद 2016 में अचानक अल्फाइन की मां फिली को भी बेचैनी उठती है और अचानक उसने भी दम तोड़ दिया. ये घर में छठी मौत थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें