scorecardresearch
 

6 संदिग्ध मौत और 17 साल बाद महिला गिरफ्तार, क्या अब सुलझेेगी ये मर्डर मिस्ट्री?

केरल के कोझीकोड में जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक ही परिवार के 6 सदस्यों की संदिग्ध मौत के 17 साल बाद महिला की गिरफ्तारी हुई.

प्रतीकात्मक फोटो (PTI) प्रतीकात्मक फोटो (PTI)

  • महिला पर पति समेत परिवार के 6 सदस्यों की हत्या का शक
  • जांच के लिए पुलिस ने 5 शवों को कब्र से खोदकर निकाला

केरल के कोझीकोड में जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक ही परिवार के 6 सदस्यों की संदिग्ध मौत के 17 साल बाद महिला की गिरफ्तारी हुई. पुलिस ने एक महिला को अपने पति की कथित हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. सिर्फ इतना ही महिला पर पति समेत परिवार के 6 सदस्यों की हत्या का भी शक है. जॉली शाजू को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 2011 में जॉली के पति की कथित तौर पर जहर देकर हत्या कर दी गई थी.     

इस मामले के तार 2002 से 2016 के बीच परिवार के अन्य 5 सदस्यों की मौत से भी जुड़ते नजर आ रहे हैं, जिसकी जांच में अब पुलिस जुट गई है. इसी कारण पुलिस ने शुक्रवार को 5 शवों को कब्र से खोदकर निकाला. कोझीकोड ग्रामीण पुलिस ने मुख्य आरोपी जॉली शाजू के अलावा दो और लोगों, एम.एस. मैथ्यू और प्रजीकुमार को भी गिरफ्तार किया है.

साल 2002 में जॉली की सास , अनम्मा की मौत खाना खाने के कुछ समय बाद हो गई थी. 6 साल बाद जॉली के ससुर टॉम थॉमस की मौत भी इसी तरह से हुई थी. इसके बाद 2011 में जॉली के पति रॉय की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. रॉय के शव से साइनाइड के सैंपल मिले थे. इसके बाद अप्रैल 2014 में अनम्मा के भाई मैथ्यू की मौत हो गई थी और फिर 2 साल के बच्चे अल्पाईन की मौत हो गई जो जॉली का रिश्तेदार लगता था.  

2 साल बाद अल्पाईन की मां फिली भी गुजर गई. फिली की मौत के बाद 2017 में जॉली और फिली के पति शाजू की शादी हो गई. पूरे घटनाक्रम और जॉली और शाजू की शादी के बाद परिवार में हुई मौतों के संदिग्ध होने पर शक हुआ.

वहीं रॉय के छोटे भाई का जॉली और उसके नए पति शाजू से संपत्ति विवाद चल रहा है. रॉय के भाई का आरोप है कि दोनों ने संपत्ति फर्जी दस्तावेजों के जरिए हथिया ली है. संदिग्ध मौतों के बाद केस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें