scorecardresearch
 

JK: BSF ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास घुसपैठिए को पकड़ा, पूछताछ जारी

जम्मू और कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास बीएसएफ ने एक घुसपैठिए को पकड़ा गया है. सुरक्षा बलों ने उसे अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास उस वक्त पकड़ा जब वो भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था.

बीएसएफ ने एक घुसपैठिए को पकड़ा बीएसएफ ने एक घुसपैठिए को पकड़ा

  • अखनूर सेक्टर से BSF ने घुसपैठिए को पकड़ा
  • भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था घुसपैठिया

जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने एक घुसपैठिए को पकड़ा गया है. सुरक्षा बलों ने उसे अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास उस वक्त पकड़ा जब वो भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था.

अखनूर सेक्टर से बीएसएफ ने इस घुसपैठिए को पकड़ा. जिसके बाद बीएसएफ के जरिए इसे जम्मू कश्मीर पुलिस को सौंप दिया गया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है.

अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही सीमा पार से घुसपैठ की आशंका बनी हुई है. जिसके चलते सीमा पर सुरक्षा बल भी अलर्ट है. सुरक्षा एजेंसिंयों के मुताबिक पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. सीजफायर की आड़ में पाकिस्तान से आतंकी भी घुसपैठ की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

वहीं हाल ही में पंजाब के अमृतसर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को पकड़ा है. पकड़ा गया आतंकी खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का है. इससे पहले पंजाब के तरनतारन से दर्जनभर खालिस्तानी आतंकवादी पकड़े गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें