scorecardresearch
 

अमृतसर, पठानकोट समेत कई एयरपोर्ट पर बढ़ाई गई सुरक्षा, आतंकी हमले की आशंका

पंजाब के अमृतसर और पठानकोट एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. अमृतसर और पठानकोट पर आतंकी हमले का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इसी के मद्देनजर इलाके में सुरक्षा ड्रिल भी कराई गई है.

कई एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है (फाइल फोटो-PTI) कई एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है (फाइल फोटो-PTI)

  • 8-10 आतंकी कर सकते हैं फिदायनी हमला
  • एयरपोर्ट पर हर गाड़ियों की तीन बार चेकिंग

पंजाब के अमृतसर और पठानकोट एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. अमृतसर और पठानकोट पर आतंकी हमले का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इसी के मद्देनजर इलाके में सुरक्षा ड्रिल भी कराई गई है. एयरपोर्ट पर हर आने-जाने वाली गाड़ी की अच्छी तरह से चेकिंग की जा रही है. एयरपोर्ट के लिए जा रही गाड़ियों को तीन बार चेक करने के बाद ही अंदर भेजा जा रहा है.

अमृतसर के श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है. सुरक्षा एजेंसियों ने अमृतसर  एयरपोर्ट और पठानकोट एयरबेस पर फिदायीन हमले की आशंका जताई है, जिसके बाद एयरपोर्ट के बाहर और अंदर पुलिस का पहरा सख्त कर दिया गया है.

फिदायनी हमले का अलर्ट

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के एयफोर्स बेस पर आतंकियों के आत्मघाती हमले का इनपुट मिला है. इनपुट के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी भारतीय सेना के जवानों पर आत्मघाती हमला करने की फिराक में हैं.

सुरक्षा व्यवस्था की गई समीक्षा

खुफिया एजेंसियों ने आठ से 10 जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के फिदायनी हमले की चेतावनी जारी की है. इसके साथ ही श्रीनगर, अवंतिपोरा, जम्मू, पठानकोट और हिंडन एयरबेस पर ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया है. सूत्रों ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी खतरे से निपटने के लिए सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें