scorecardresearch
 

देवेंद्र फडणवीस को याद थे 2000 गाने, लेकिन अब इस बात का है मलाल

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 2014 से पहले मुझे 2000 हिंदी-मराठी गाने पूरे के पूरे याद थे. लेकिन अब थोड़ा मुश्किल हो गया है. लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि परिवार को लेकर उन्हे एक मलाल भी है...

इंडिया टुडे कॉनक्लेव में बोलते महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस. इंडिया टुडे कॉनक्लेव में बोलते महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस.

  • जब नेता ही 4 घंटे सोए तो कार्यकर्ता कैसे ज्यादा सोएगा
  • मेरा परिवार मुझे हर मौके पर करता है सपोर्ट

इंडिया टुडे कॉनक्लेव में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जब नेता 4 घंटे सोता है तो वह कार्यकर्ता को भी सोने नहीं देता. ये जवाब उन्होंने इस सवाल पर दिया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ परिवार नहीं रहता. वे 4 घंटे सोते हैं. आपके साथ परिवार रहता है. तो क्या आप भी 4 घंटे ही सोते हैं. क्या आप परिवार और बेटी को समय दे पाते हैं.

तब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जब आपका नेता ही 4 घंटे सोता हो तो वो कार्यकर्ता को कैसे ज्यादा सोने दे सकता है. जहां तक बात रही परिवार की तो मुझे इस बात का मलाल है कि मैं मेरी पत्नी अमृता और बेटी को जितना समय देना चाहिए उतना नहीं दे पाता. पहले देता था. लेकिन 2014 के बाद से अब तक थोड़ा मुश्किल हो गया है. लेकिन, ये बात मेरे परिवार के लोग समझते हैं और मेरा सपोर्ट करते हैं.

2014 में 2000 गाने पूरे याद थे

क्या आप भी पत्नी की तरह गाना गाते हैं? इस सवाल पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैं गाना नहीं गाता. लेकिन मुझे अब भी कई गाने पूरे याद हैं. 2014 से पहले मुझे 2000 हिंदी-मराठी गाने पूरे के पूरे याद थे. लेकिन अब थोड़ा मुश्किल हो गया है. लेकिन आज भी मैं ये दावा करता हूं कि अगर मैं अमृता से कहता हूं कि आप जो गाना गाओ उसे मैं पीछे से बताता रहूंगा. अगर आपने ऐसा किया तो आप सुपरहिट रहोगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें