scorecardresearch
 

हसीन जहां ने राम मंदिर की बधाई दी तो भड़क गए कट्टरपंथी, दी रेप की धमकी

5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण शुरू होने पर हसीन जहां ने बन रहे मंदिर के मॉडल और भगवान श्रीराम की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद और अब सब देशवासियों को मिलजुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ देश को विश्व शक्ति बनाना है.

हसीन जहां (मॉडल और अभिनेत्री) हसीन जहां (मॉडल और अभिनेत्री)

  • राम मंदिर निर्माण की बधाई देने पर धमकी
  • हसीन जहां की पोस्ट पर भड़के कट्टरपंथी
  • सोशल मीडिया पर रेप की भी दी गई धमकी
मॉडल-एक्ट्रेस और क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम कट्टरपंथी उन्हें धमकियां दे रहे हैं, क्योंकि उन्होंने राम मंदिर निर्माण की बधाई दी थी.

हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए राम मंदिर के लिए भूमि पूजन की बधाई दी थी. इसके बाद उनके पोस्ट के कमेंट्स में उन्हें भद्दी गालियां दी जा रही हैं और रेप की धमकी दी जा रही है.

jahan_081020084711.jpg

हसीन जहां की बधाई पर भड़के कट्टरपंथी

5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण शुरू होने पर हसीन जहां ने बन रहे मंदिर के मॉडल और भगवान श्रीराम की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी, "श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद और अब सब देशवासियों को मिलजुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ देश को विश्व शक्ति बनाना है."

पढ़ें- अब किस बात पर पति मोहम्मद शमी पर भड़कीं हसीन जहां, कह डाला लफंगा

साइबर क्राइम में दर्ज कराई शिकायत

हसीन जहां के इस पोस्ट पर उन्हें भद्दी गालियां मिलीं और रेप की धमकी दी गई. इन धमकियों पर हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन के साइबर क्राइम विभाग में शिकायत दर्ज कराई है.

खुद को असहाय पा रही हूं, बेटी की भविष्य के लिए चिंतित

हसीन जहां ने अपनी शिकायत में कहा है कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि 5 अगस्त 2020 को हिंदू भाई-बहनों को राम मंदिर निर्माण की बधाई देने पर मुझे संकीर्ण मानसिकता के लोगों से लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है और गालियां दी जा रही हैं. ये लोग मुझे लगातार रेप की धमकियां दे रहे हैं. इस माहौल में मैं खुद को असहाय पा रही हूं और अपनी बेटी के भविष्य के लिए भी चिंतित हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें