scorecardresearch
 

TMC नेता के भाई ने नाबालिग से किया रेप, भीड़ ने नेता और भाई को नंगा कर पीटा

पश्च‍िम बंगाल के बर्धमान जिले में टीएमसी कार्यालय के अंदर एक नाबालिग से रेप का सनसनीखेज मामला सामाने आया है. घटना के बाद आक्रोशि‍त स्थानीय लोगों ने टीएमसी नेता और उसके आरोपी भाई की जमकर धुनाई की, नंगा कर कालिख पोता और मोटर साइकिल में आग लगा दी.

लोगों की मार से घायल आरोपी भोला मंडल लोगों की मार से घायल आरोपी भोला मंडल

'मां, माटी और मानुष' का नारा ममता बनर्जी ने दिया. चुनाव जीतीं और प्रदेश की बागडोर संभाल ली, लेकिन यह दुर्भाग्य ही है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता राज्य की लड़कियों को न तो मां का दर्जा दे पा रहे हैं और न ही उनमें माटी या मानवता के प्रति शिष्टाचार ही बचा है. पश्च‍िम बंगाल के बर्धमान जिले में टीएमसी कार्यालय के अंदर एक नाबालिग से रेप का सनसनीखेज मामला सामाने आया है. घटना के बाद आक्रोशि‍त स्थानीय लोगों ने टीएमसी नेता और उसके आरोपी भाई की जमकर धुनाई की, नंगा कर कालिख पोता और मोटर साइकिल में आग लगा दी.

आरोप है कि जिले के दुर्गापुर स्थि‍त सृजनी इलाके में गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस नेता बाप्पा मंडल के भाई भोला मंडल ने पार्टी कार्यालय के अंदर ही एक बारह साल की लड़की से रेप किया. घटना की खबर जैसे ही स्थानीय लोगों तक पहुंची, बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. बताया जाता है कि गुस्साए लोगों ने पहले तो रेप के आरोपी भोला मं‍डल की पिटाई शुरू कर दी, लेकिन जब भोला के भाई और टीएमसी नेता बाप्पा मंडल बीच-बचाव करने आए तो भीड़ ने दोनों भाइयों की धुनाई कर दी.

जानकारी के मुताबिक, काफी देर तक कार्यालय परिसर में दोनों भाइयों की पिटाई करने के बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और फिर लोगों ने उन्हें नंगा कर कालिख पोतना शुरू कर दिया. यही नहीं, इसके बाद भी दोनों भाइयों को घंटों तक सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया. गुस्साए लोगों ने पार्टी ऑफिस में जम कर तोड़फोड़ की और रखे दोनों भाइयों की मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया. बाद में प्रशासनिक दखल के बाद भीड़ ने दोनों भाइयों को छोड़ दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें