scorecardresearch
 

उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी देख परेशान हुई तमिलनाडु बीजेपी, गिफ्ट किया रेजर

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद नजरबंद पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की ये दूसरी तस्वीर सामने आई है. टीएमसी, कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों ने इस तस्वीर को लेकर केंद्र पर हमला बोला है, वहीं बीजेपी ने इस पर तंज कसा है.

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला. जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला.

  • तमिलनाडु बीजेपी ने उमर को भेजा रेजर
  • तस्वीरें ट्वीट करने के बाद फिर किया डिलीट
  • सामने आई उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी वाली तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी ने इस पर चुटकी ली है. तमिलनाडु बीजेपी ने उमर अब्दुल्ला को रेजर गिफ्ट किया है. BJP ने इसकी तस्वीरें ट्विटर पर जारी की हैं.

हालांकि, कुछ ही घंटे बाद तमिलनाडु बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा है कि कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाया था... उस्‍तरा नहीं?.

हरि निवास में नजरबंद हैं उमर अब्दुल्ला

बता दें कि 25 जनवरी को जम्मू-कश्मीर में 2जी इंटरनेट बहाली के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सामने आई थी. इस तस्वीर में उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी बढ़ी हुई है और वे बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं. उमर अब्दुल्ला 5 अगस्त से श्रीनगर में हरि निवास में नजरबंद में हैं.

पढ़ें: बढ़ी हुई दाढ़ी, सिर पर कैप, 4 महीने बाद सामने आई उमर अब्दुल्ला की दूसरी तस्वीर

बीजेपी ने ली चुटकी

इस तस्वीर पर तमिलनाडु बीजेपी ने चुटकी ली है. तमिलनाडु बीजेपी ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी एमेजॉन से श्रीनगर में उमर अब्दुल्ला को रेजर गिफ्ट किया है. तमिलनाडु बीजेपी ने लिखा, "प्रिय उमर अब्दुल्ला, आपको इस तरह देखकर तकलीफ होती है, जबकि आपके ज्यादातर भ्रष्ट दोस्त बाहर जिंदगी के मजे ले रहे हैं. कृपया ईमानदारी से पेश की गई हमारे इस योगदान को स्वीकार करें, यदि आपको किसी तरह की मदद की जरूरत है तो आप अपने सहयोगी कांग्रेस को संपर्क कर सकते हैं."  कुछ ही घंटे बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया.

story-1_012820124642.jpg तमिलनाडु बीजेपी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

पढ़ें: Delhi Elections 2020: केजरीवाल बोले- हमें हराने कांग्रेस-BJP-RJD पता नहीं कहां..कहां से आ गईं पार्टियां

गिरिराज का तंज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर तंज कसा है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 35a हटाया था. उस्तरा (Razor) नहीं.

बता दें कि 5 अगस्त को केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 को हटा दिया था. केंद्र सरकार ने सुरक्षा के लिहाज से जम्मू-कश्मीर के सभी बड़े नेताओं को नजरबंद कर दिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें