scorecardresearch
 

राहुल गांधी ने दी मोदी को बधाई तो बोले PM- लोकतंत्र जिंदाबाद!

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलना तय नजर आ रहा है. ऐसे में राहुल गांधी ने अपनी हार स्वीकार करते हुए ट्विट्स किए हैं. जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को यूपी और उत्तराखंड में जीत के लिए बधाई दी है. जिस पर नरेंद्र मोदी ने वापिस ट्वीट कर राहुल को धन्यवाद किया. साथ ही लिखा लोकतंत्र जीवित रहे.

राहुल ने दी मोदी को जीत की बधाई राहुल ने दी मोदी को जीत की बधाई

UP election  के नतीजों में BJP को बंपर जीत मिली. अखिलेश के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी हार स्वीकार ली है. रुझानों के बाद तस्वीर साफ हो जाने के बाद उन्होंने NARENDRA MODI को ट्वीट कर बधाई दी. इस पर मोदी ने कहा- शुक्रिया बोला और कहा- लोकतंत्र जिंदाबाद. यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर के election result Aaj Tak  पर जानने के लिए यहां क्लिक करें.

राहुल ने क्या ट्वीट किया?

मोदी ने क्या दिया जवाब
जिस पर नरेंद्र मोदी ने वापिस ट्वीट कर राहुल को धन्यवाद किया. साथ ही लिखा लोकतंत्र जीवित रहे.

पंजाब में जीत से राहुल उत्साहित, दी कैप्टन को बधाई

Punjab में कांग्रेस ने वापसी की है. यूपी और उत्तराखंड में मिली बड़ी हार के बाद ये राहुल गांधी के लिए थोड़ी राहत की बात है. उन्होंने पंजाब के लोगों को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद दिया. साथ ही पंजाब और उसके यूथ के लिए इसे अच्छा संकेत बताया है.

कैप्टन अमरिंदर को राहुल गांधी ने बधाइयां देते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया.

उन्होंने ट्विटर के जरिए सारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपने मूल्यों पर अडिग रहने का मैसेज दिया है. साथ ही भारत कि एकता को बनाए रखने का काम करते रहने की बात भी कही है.

उन्होंने कहा कि वह भारत के लोगों का दिल और दिमाग जीतने के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें