scorecardresearch
 

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव, 5 दिनों से कर रहे थे चुनाव प्रचार

राजस्थान में पिछले 5 दिनों से पंचायत समिति व जिला परिषद के चुनाव के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा (फाइल फोटो) राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिछले पांच दिनों से चुनाव प्रचार में लगे थे मंत्री
  • मंत्री और विधायक इन दिनों गांव में कर रहे चुनाव प्रचार
  • राजस्थान हेल्थ यूनिवर्सिटी में 12 सौ कोरोना मरीज भर्ती

नगर निगम चुनाव और दीपावली के भीड़भाड़ के बाद अब राजस्थान में पंचायत समिति व जिला परिषद के चुनाव लोगों के लिए आफत लेकर आए हैं. पिछले 5 दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र अजमेर के केकड़ी में चुनाव प्रचार कर रहे राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

रघु शर्मा को इलाज के लिए राजस्थान हेल्थ यूनिवर्सिटी जयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि रघु शर्मा अपने पुत्र सागर शर्मा के साथ लगातार गांव-गांव में घूमकर पिछले 5 दिनों से चुनाव प्रचार कर रहे थे. राजस्थान और केंद्र के सभी मंत्री और विधायक इन दिनों गांव में चुनाव प्रचार में लगे हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव होने वाले रघु शर्मा पांचवें मंत्री हैं, इससे पहले चार और मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं और एक विधायक कैलाश त्रिवेदी की मौत हो चुकी है. राजस्थान में प्रति 100 जांच पर कोरोना के संक्रमितों की संख्या दिल्ली से भी ज्यादा हो गई है. पिछले 2 दिनों से लगातार तीन हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. अकेले राजस्थान हेल्थ यूनिवर्सिटी में 12 सौ कोरोना मरीज भर्ती हैं. 

इलाज के लिए मेडिकल स्टाफ नहीं मिल रहा है, मात्र ढाई सौ कर्मचारी पूरे अस्पताल में हैं. जयपुर में निजी अस्पतालों में और सरकारी अस्पतालों में आईसीयू का बेड उपलब्ध नहीं है, जिसकी वजह से मारामारी मची है. सवाई मानसिंह अस्पताल में भी हालात अच्छे नहीं हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें