scorecardresearch
 

सचिन पायलट से मुलाकात के बाद बोले हेमाराम- विधायकी से इस्तीफे पर कायम

विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद हेमाराम चौधरी पहली बार सचिन पायलट से मिले. उन्होंने पायलट से मुलाकात के बाद कहा कि वे विधायकी से इस्तीफे के अपने स्टैंड पर कायम हैं.

सचिन पायलट (फाइल फोटो) सचिन पायलट (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सचिन पायलट से मुलाकात को चौधरी ने बताया रूटीन भेंट
  • कहा- स्पीकर से मुलाकात के बाद बताएंगे आगे की बात

राजस्थान में सियासत फिर से गर्म हो गई है. सचिन पायलट के समर्थक माने जाने वाले हेमाराम चौधरी ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. चौधरी ने शुक्रवार को सचिन पायलट के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. विधायकी से इस्तीफे के बाद बाड़मेर से जयपुर पहुंचकर हेमाराम चौधरी पहली बार सचिन पायलट से मिले. उन्होंने पायलट से मुलाकात के बाद कहा कि वे विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफे के अपने स्टैंड पर कायम हैं.

हेमाराम चौधरी ने सीपी जोशी से मुलाकात को लेकर कहा कि सचिव से मिलने के लिए समय मांगा है. अभी उन्होंने मुझे समय दिया नहीं है. अभी मैं दो-तीन दिन जयपुर में ही हूं. जब भी वे कहेंगे, उनसे मिलने पहुंच जाऊंगा. सचिन पायलट से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि हमेशा मिलता रहता हूं. विधानसभा सत्र के दौरान भी मुलाकात हुई थी. उसके बाद में बाड़मेर चला गया. अभी जयपुर आया तो उनसे मुलाकात हुई है.

हेमाराम चौधरी ने साफ किया कि उनकी सचिन पायलट से इस्तीफा वापस लेने के संबंध में कोई चर्चा नहीं हुई. सचिन पायलट से पूछकर विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया. यह मेरा निजी मामला है और अब भी अपने फैसले पर अडिग हूं. उन्होंने इस्तीफे को लेकर कहा कि मेरी आत्मा क्या कहती है, इसके आधार पर फैसला मुझे करना है. चौधरी ने कहा कि आगे की बात स्पीकर से मुलाकात के बाद बताएंगे.

पूरे नहीं हो रहे हैं वादे

हेमाराम चौधरी ने कहा कि आलाकमान को वादे पूरे करने चाहिए, लेकिन ऐसा हो नहीं रहा. गौरतलब है कि हेमाराम चौधरी ने सरकार में सुनवाई न होने का आरोप लगाते हुए विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. पायलट समर्थक हेमाराम के इस्तीफे के बाद सूबे की सियासत में एकबार फिर गर्माहट आ गई है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने पायलट से फोन पर बात की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें