scorecardresearch
 

मोहाली ब्लास्ट का CCTV फुटेज आया सामने, सफेद स्विफ्ट कार में दिखे संदिग्ध हमलावर

मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर पर हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों की गाड़ी दिख रही है. इतना ही नहीं इसमें हमले का संदिग्ध हमलावर भी दिख रहा है.

X
मोहाली ब्लास्ट का वीडियो आया सामने मोहाली ब्लास्ट का वीडियो आया सामने
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोहाली में पुलिस के खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर पर हुआ हमला
  • हमलावरों ने रॉकेेट लॉन्चर से किया था हमला

मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर पर हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में हमलावर सफेद स्विफ्ट गाड़ी में नजर आ रहे हैं.

पुलिस अफसर ने भी की सफेद कार की पहचान

उधर, पुलिस ने सफेद कार की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा कि सफेद स्विफ्ट कार का इस्तेमाल मोहाली में खुफिया विभाग के दफ्तर में हमले में किया गया था. इसकी पहचान एक पुलिस अफसर ने भी की है.  

पुलिस अफसर के मुताबिक, जब वे पिज्जा की डिलीवरी लेने गए, तब कार बिल्डिंग के सामने पार्क थी. जैसे ही वे लौटे रॉकेट लॉन्चर से इमारत पर हमला किया गया. पिज्जा डिलीवरी बॉय ने भी सफेद कार को देखा था. 

मोहाली ब्लास्ट केस में हुई पहली गिरफ्तारी

पंजाब के मोहाली में सोमवार को रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड RPG से सेक्टर 77 में स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर पर हमला किया गया था. इस मामले में पंजाब पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस मामले में पंजाब के तरन तारन से निशान सिंह को गिरफ्तार किया है. यह इस मामले में पहली गिरफ्तारी है.

हमले का तालिबानी कनेक्शन आया सामने

सूत्रों का दावा है कि आशंका जताई जा रही है कि मोहाली में हमले के लिए जिस रॉकेट लॉन्चर RPG का इस्तेमाल हुआ था, उसे अफगानिस्तान से तालिबान ने भेजा था. और रूस में बना यह आरपीजी तरन तारन से गिरफ्तार निशान सिंह को मिला था. 

पुलिस निशान सिंह से पूछताछ कर रही है. आरोप है कि निशान सिंह ने हमलावरों को लॉजिस्टिक प्रोवाइड कराए थे. निशान सिंह का पहले से आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. पंजाब पुलिस जल्द साजिश का खुलासा भी कर सकती है. इतना ही नहीं पाकिस्तान में छिपे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा का नाम मोहाली रॉकेट लॉन्चर हमले के मामले में सामने आ रहा है. 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें