scorecardresearch
 

'मरने पर कितनी GST लगेगी...', शहीद दिवस रैली में CM ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

टीएमसी की शहीद दिवस रैली में ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को घेरा. ममता ने कहा कि मिठाई, लस्सी, दही पर GST लगी है. लोग क्या खाएंगे?

X
टीएमसी की शहीद दिवस रैली में ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को घेरा
टीएमसी की शहीद दिवस रैली में ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को घेरा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीएमसी की शहीद दिवस रैली कोलकाता में हुई
  • भारी बारिश के बाद ममता ने समर्थकों को संबोधित किया

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आज TMC की शहीद दिवस रैली का आयोजन हुआ. इसमें CM ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने यहां नए जीएसटी नियम, अग्निपथ स्कीम आदि को लेकर केंद्र सरकार को घेरा. कोलकाता में जमा हुए समर्थकों से ममता ने यह भी कहा कि 2024 में वोट इलेक्शन के लिए नहीं, रिजेक्शन के लिए करें.

ममता की रैली के दौरान भारी बारिश भी हो रही थी. इसका जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि आज इतनी बारिश हुई है, सड़कों पर पानी भरा लेकिन आप यहां से नहीं हिले. 21 जुलाई को बारिश होती ये ईश्वर,अल्लाह की मेहरबानी है. BJP और सीपीआई (एम) बारिश देखकर हंस रही थी.

अपनी रैली में ममता बनर्जी ने एक नया नारा 'Jai bangla dicche daak, jai bharat beche thaak' भी दिया. इसका मतलब है कि जय बंग्ला ने जय भारत को बचाने का आवाहन दिया है.

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे केंद्र सरकार पर निशाना साधा. वह बोलीं कि भाजपा हर जगह सरकार तोड़ रही है, भाजपा का यही काम है. बंगाल में उन्होंने हमें हराने की कोशिश लेकिन हरा नहीं सकी. 2021 में जनता ने उन्हें दिखा दिया.

ममता ने आगे कहा कि मिठाई, लस्सी, दही पर GST लगी है. लोग क्या खाएंगे? मरीज के अस्पताल में भर्ती होने पर भी GST, ये बताएं कि मरने पर कितनी GST लगेगी? आगे ममता ने कहा कि लाखों नौकरियां खत्म हो गई हैं और अब नई स्कीम आई है 'अग्निपथ', मैं कहती हूं कि आर्मी का कोई विकल्प नहीं होता है, आर्मी तो आर्मी होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें