scorecardresearch
 

कोरोना संकट पर पीएम मोदी ने मणिपुर, त्रिपुरा और सिक्किम के सीएम से की बात

इससे पहले पीएम मोदी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी बात की थी. जिसके बाद झरखंड सीएम ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा था कि अच्छा होता कि वो काम की बात सुनते भी.

पीएम मोदी ने सीएम से की बात पीएम मोदी ने सीएम से की बात
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना से पूरे देश में हाहाकर
  • पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से की बात

कोरोना से पूरा देश त्रस्त है. वहीं पीएम मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात कर उनका हालचाल ले रहे हैं. शुक्रवार को पीएम मोदी ने मणिपुर, त्रिपुरा और सिक्किम के मुख्यमंत्रियों से बात की और कोविड हालात को लेकर चर्चा की. इससे पहले पीएम मोदी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी बात की थी. जिसके बाद झरखंड सीएम ने पीएम मोदी पर व्यंग्य करते हुए लिखा था कि अच्छा होता कि वो काम की बात सुनते भी.

गुरुवार रात को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट किया, 'आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया. उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की, बेहतर होता यदि वो काम की बात करते और काम की बात सुनते.' इसी ट्वीट को लेकर बवाल हुआ है.

हालांकि हेमंत सोरेन के इस ट्वीट के बाद केंद्रीय मंत्री और भाजपा शासित प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार हेमंत सोरेन पर हमलावर हैं. 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि कोरोना से लड़ाई में लॉकडाउन अपरिहार्य और आवश्यक है, जैसा कि राहुल गांधी ने भी कहा था. ये व्यवस्थित और थोड़ा अलग होना चाहिए था. 

वहीं गौरव गोगोई ने कहा कि सरकार एक राष्ट्रीय नीति बनाए. विचार करके सभी राज्यों की परिस्थिति को देखते हुए इस बात पर सोचे तो सही. राहुल गांधी ने कहा पिछले साल बिना किसी राज्य के सीएम से विचार करके लॉकडाउन किया था. इस बार विचार विमर्श करके, सोच समझ के कदम तो उठाएं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×