scorecardresearch
 

कंगना पर बोले सपा प्रवक्ता, क्या जिसके पास 100 करोड़ होंगे, उन्हीं के लिए आवाज उठाई जाएगी?

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा, यूपी की गरीब बेटियों के लिए कोई आवाज नहीं उठाएगा लेकिन कंगना रनौत के लिए सब बोलेंगे. क्या जिसके पास 100 करोड़ होंगे, सिर्फ उनके लिए ही आवाज उठाई जाएगी?

X
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने भी इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी
  • समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कंगना रनौत पर इशारों में हमला बोला
  • भदौरिया ने कहा, यूपी की गरीब बेटियों के लिए कोई आवाज नहीं उठाएगा

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच घमासान अभी थमा नहीं है. BMC ने बीच में आकर एक्ट्रेस को 24 घंटे का नोटिस दिया था और बाद में उनके मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी थी. ये लड़ाई वैसे तो अभी भी जारी है. लेकिन BMC का कहना है कि कंगना रनौत के खार स्थित घर यानी उनके फ्लैट के कई हिस्से भी गैर कानूनी रूप से बने हुए हैं.

अब समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने भी इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कंगना रनौत पर इशारों में हमला बोला है. भदौरिया ने कहा, यूपी की गरीब बेटियों के लिए कोई आवाज नहीं उठाएगा लेकिन कंगना रनौत के लिए सब बोलेंगे. उन्होंने सवाल किया कि क्या सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए आवाज उठाई जाएगी जिनके पास100 करोड़ रुपये होंगे? 

राज्यपाल से मिलेंगी कंगना

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से रविवार को मुलाकात करेंगी. यह मुलाकात रविवार शाम 4.30 बजे होनी है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कंगना रनौत राज्यपाल के सामने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा उनके दफ्तर को तोड़े जाने और सुरक्षा को लेकर अपनी बात रख सकती हैं.

गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने गुरुवार को सीएम के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार अजॉय मेहता को तलब कर सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की थी. जानकारी के मुताबिक राज्यपाल इस पूरे विवाद पर एक रिपोर्ट तैयार कर उसे केंद्र को भेजने वाले हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें