scorecardresearch
 

तमिलनाडु दौरे पर RSS चीफ मोहन भागवत, पोंगल समारोह में हुए शामिल

तमिलनाडु में पोंगल के मौके पर RSS चीफ मोहन भागवत ने चेन्नई के मंदिर में पूजा-अर्चना की. मोहन भागवत राज्य के दो दिवसीय दौरे पर थे, उनका दौरा गुरुवार को खत्म हुआ.

तमिलनाडु में मोहन भागवत ने मनाया पोंगल तमिलनाडु में मोहन भागवत ने मनाया पोंगल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • RSS चीफ मोहन भागवत का तमिलनाडु दौरा
  • पोंगल के मौके पर मंदिर में की पूजा-अर्चना

दक्षिण भारत में आज पोंगल का पावन त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर तमिलनाडु में कई आयोजन हो रहे हैं, साथ ही राजनेताओं का जमावड़ा भी लगा हुआ है. गुरुवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी चेन्नई में रहे और उन्होंने यहां पोंगल के मौके पर पूजा अर्चना की.

मोहन भागवत गुरुवार सुबह चेन्नई के कादुम्बडी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पोंगल के जश्न में हिस्सा लिया, विशेष पूजा अर्चना की.  इस दौरान उन्होंने राज्य के लोगों को त्योहार की बधाई दी और यहां आने पर खुशी जाहिर की. 

देखें: आजतक LIVE TV

आपको बता दें कि मोहन भागवत तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर थे, उनका दौरा आज ही खत्म हो रहा है. मोहन भागवत का दौरा खास इसलिए भी हो जा रहा है क्योंकि तमिलनाडु में आज त्योहारों के मौके पर ही राजनीतिक लोगों का जमावड़ा लग रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज तमिलनाडु में रहेंगे और पोंगल के कार्यक्रम में शामिल होंगे. साथ ही वो पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे. दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी तमिलनाडु के मदुरै में हैं, जहां वो जलीकट्टू के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

जाहिर है कि तमिलनाडु में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में राजनीतिक दलों की ओर से यहां हलचल बढ़ने लगी है. कांग्रेस की कोशिश डीएमके के साथ गठबंधन करने की है, तो बीजेपी AIADMK के साथ फिर से सत्ता में आना चाहती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें