scorecardresearch
 

मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी भरे तीन कॉल, मुंबई से एक आरोपी हिरासत में

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी मिली है. ये धमकी फोन पर दी गई. इतना ही नहीं धमकी भरी कॉल 1 या 2 बार नहीं बल्कि तीन बार की गई. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है. 

X
मुकेश अंबानी ने अपने परिवार के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस मुकेश अंबानी ने अपने परिवार के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी मिली है. ये धमकी फोन पर दी गई. इतना ही नहीं धमकी भरी कॉल 1 या 2 बार नहीं बल्कि तीन बार की गई. पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को मुंबई से हिरासत में लिया गया है.

इस मामले में डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले ने तीन बार फोन किया. ये फोन कॉल आज सुबह रिलायंस फाउंडेशन के हरकिशनदास हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर की गई. इनमें मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दी गई है. 

पिछले साल अंबानी के घर के बाहर मिली थी संदिग्ध कार

इससे पहले पिछले साल फरवरी में देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिली थी, इसमें जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं. संदिग्ध कार मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. इस मामले में महाराष्ट्र एटीएस के अलावा एनआईए ने भी इस मामले में जांच की थी. 

जिस कार में विस्फोटक मिला था, वह कार मनसुख हिरेन की थी. लेकिन कुछ दिन बाद ही मनसुख हिरेन का शव मिला था. मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक भरी गाड़ी के मामले में NIA ने मुंबई पुलिस अफसर सचिन वाझे को गिरफ्तार किया था. सचिन वाझे पर आरोप है कि उसने ही मनसुख हिरेन की हत्या की. 

मुकेश अंबानी ने कर्मचारियों के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अंबानी परिवार का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और पोता पृथ्वी अंबानी तिरंगा फहराते दिख रहे हैं. मुकेश अंबानी ने अपने पोते को अपनी गोद में उठा रखा है, जबकि नीता अंबानी हाथों में तिरंगा लहरा रही हैं. बताया जा रहा है कि अंबानी परिवार कंपनी के कर्मचारियों के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह मना रहा था. यह वीडियो उसी समारोह का है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें