scorecardresearch
 

रांची: हाईकोर्ट के गिरफ्तार वकील राजीव कुमार के घर पहुंची बंगाल पुलिस, खंगाले दस्तावेज

राजीव कुमार की गिरफ्तारी कोलकाता के एक व्यवसायी की शिकायत पर हुई थी. राजीव कुमार के पास से पुलिस ने 50 लाख रुपए नकद भी बरामद किया था. पुलिस ने राजीव को रविवार देर शाम राजीव कुमार को कोलकाता के पार्क सर्कस इलाके में स्थित एक शॉपिंग सेंटर से अरेस्ट किया था. राजीव झारखंड हाई कोर्ट में वकील हैं.

X
झारखंड के वकील को बंगाल में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. झारखंड के वकील को बंगाल में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

झारखंड हाई कोर्ट के गिरफ्तार वकील राजीव कुमार के घर बुधवार को बंगाल पुलिस पहुंची. पुलिस टीम ने वकील राजीव कुमार के घर में तलाशी ली और कागजों को खंगाला. बता दें कि तीन दिन पहले कोलकाता पुलिस ने राजीव कुमार को अरेस्ट किया था. उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि राजीव कुमार की गिरफ्तारी कोलकाता के एक व्यवसायी की शिकायत पर हुई थी. राजीव कुमार के पास से पुलिस ने 50 लाख रुपए नकद भी बरामद किया था. पुलिस ने राजीव को रविवार देर शाम राजीव कुमार को कोलकाता के पार्क सर्कस इलाके में स्थित एक शॉपिंग सेंटर से अरेस्ट किया था. राजीव झारखंड हाई कोर्ट में वकील हैं.

झारखंड के वकील को बंगाल में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बुधवार को बंगाल पुलिस की सीआईडी टीम झारखंड पहुंची. यहां राजीव के रांची स्थित आवास पर छापेमारी की. पुलिस को पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां मिली थीं. राजीव गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले भी कोलकाता आये थे. इस दौरान वह कोलकाता में कुछ लोगों से मिले थे. पूछताछ में शामिल अफसर यह पता लगाने की कोशिश में जुटे हैं कि राजीव कुमार किन-किन लोगों के संपर्क में थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें