scorecardresearch
 

कोरोना पर 20 जुलाई को हो सकता है PM मोदी का संबोधन, सभी सांसदों से करेंगे बातचीत

अभी तक इस सिलसिले में सरकार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि मॉनसून सत्र के दौरान पीएम मोदी अपना संबोधन कर सकते हैं.

कोरोना पर हो सकता है पीएम मोदी का संबोधन (पीटीआई) कोरोना पर हो सकता है पीएम मोदी का संबोधन (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना पर हो सकता है पीएम मोदी का संबोधन
  • टीकाकरण पर बोल सकते हैं पीएम

कोरोना (Corona) की तीसरी लहर के खतरे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 20 जुलाई को दोनों सदनों के तमाम सांसदों को संबोधित कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि वे अपनी तरफ से एक विस्तृत प्रेसेंटेशन पेश करेंगे जहां पर कोरोना से लड़ने के लिए एक रोडमैप बताया जाएगा. उनकी तरफ से सरकार के तमाम कदमों के बारे में भी जानकारी दी जा सकती है.

कोरोना पर हो सकता है पीएम मोदी का संबोधन

अभी तक इस सिलसिले में सरकार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि मॉनसून सत्र के दौरान मोदी अपना संबोधन कर सकते हैं. कितने बजे और कहां पर ये संबोधन किया जाएगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. अब जब सोमवार से मॉनसून सत्र शुरू होने जा रहा है, उस बीच पीएम के संबोधन वाली खबर ने राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है.

वैसे कोरोना पर पीएम मोदी की तरफ से लगातार देश को आगाह किया जा रहा है. वे अपनी तरफ से सभी से सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं. कई मौकौं पर लोगों की लापरवाही पर उन्होंने नाराजगी भी व्यक्त की है. ऐसे में अब अगर वे तमाम सांसदों को कोरोना पर संबोधित करेंगे, तो संभव है कि वे इन तमाम पहलुओं पर विस्तार से बात कर सकते हैं. सरकार की आगे की रणनीति पर भी वे रोशनी डाल सकते हैं.

टीकाकरण पर बोल सकते हैं पीएम

अभी के लिए देश के कई राज्यों में वैक्सीन संकट भी देखने को मिल रहा है. सरकार की तरफ जरूर कहा जा रहा है कि दिसंबर तक सभी को टीका लगा दिया जाएगा, लेकिन अभी की स्थिति उस आकलन को मजबूत करती नहीं दिखाई दे रही है. ऐसे में पीएम टीकाकरण नीति पर भी बात कर सकते हैं. पिछली बार जब उनकी तरफ से टीकाकरण नीति पर बात की गई थी तब उन्होंने बड़े बदलाव की घोषणा की थी, अब वे अपने इस संबोधन क्या बोलने जा रहे हैं, इस पर सभी की नजर रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें