scorecardresearch
 

Aryan पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- सरनेम 'खान' है इसलिए टारगेट पर, बीजेपी नेता का पलटवार

Aryan Khan drugs case: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आर्यन खान को उनके धर्म की वजह से निशाने पर लिया जा रहा है. वहीं लखीमपुर कांड में ऐसी तेजी नहीं दिखाई गई.

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (फाइल फोटो) जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महबूबा मुफ्ती ने आर्यन खान के समर्थन में ट्वीट किया
  • बीजेपी ने कहा - महबूबा बस राष्ट्रविरोधी पॉलिटिक्स करती हैं

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में NCB ने पकड़ा था और फिलहाल वह जेल में हैं. इस मसले पर जारी राजनीति अब जम्मू कश्मीर तक पहुंच गई है. प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbuba Mufti) ने आरोप लगाया है कि आर्यन को इसलिए निशाना बनाया गया क्योंकि उनका सरनेम 'खान' है.

महबूबा मुफ्ती ने मामले को आर्यन खान के नाम और पहचान से जोड़ा तो बीजेपी ने भी पलटवार किया. बीजेपी ने कहा है कि महबूबा सिर्फ राष्ट्र विरोधी पॉलिटिक्स करती हैं.

महबूबा मुफ्ती ने लिखा,  'किसानों की हत्या के आरोपी गृह राज्य मंत्री के बेटे की जगह केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे हैं, बस इसलिए क्यों उसका सरनेम खान है. बीजेपी के कोर वोट बैंक को खुश रखने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है, ऐसा करके न्याय का मजाक उड़ाया जा रहा है.'

इसके जवाब में जम्मू-कश्मीर के ही बीजेपी नेता रवींद्र रैना ने कहा, 'महबूबा मुफ्ती सिर्फ राष्ट्र विरोधी राजनीति करती हैं. महबूबा मुफ्ती का लेना देना है अलगाववादियों से, देश को तोड़ने वालों से, लश्कर से. उनके हर बयान में अलगाववाद दिखता है.' रवींद्र रैना (Ravinder Raina ) ने आगे आरोप लगाया कि महबूबा हमेशा अपने बयानों से समाज में जहर घोलने का काम करती हैं. 

बीजेपी नेता रवींद्र रैना ने यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर में परिसीमन के बाद होने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी. अगला मुख्यमंत्री जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी का होगा.

बता दें कि आज जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व नेता देवेंद्र राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया ने बीजेपी का दामन थामा. इसपर रैना ने कहा कि आज जो दो जॉइनिंग हुई हैं, इससे भारतीय जनता पार्टी मजबूत हुई है और धीरे-धीरे जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की तरीके से मजबूत होती चली जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें