scorecardresearch
 

आर्यन खान केस में नवाब मलिक को NCB का जवाब- छापे से पहले हम गवाहों को जानते भी नहीं थे

NCP नेता नवाब मलिक ने इस केस में NCB के गवाब और पंच रहे किरण गोसावी की घटनास्थल पर मौजूदगी को लेकर सवाल उठाया है. अब एनसीबी ने नवाब मलिक के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि इस केस दोनों गवाह किरण गोसावी और मनीष भानूशाली को NCB 2 अक्टूबर से पहले जानती तक नहीं थी. 

NCB के ऑफिसर समीर वानखेड़े (सफेद शर्द में) फोटो- पीटीआई NCB के ऑफिसर समीर वानखेड़े (सफेद शर्द में) फोटो- पीटीआई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रूज ड्रग्स केस में एक और विदेशी गिरफ्तार
  • नवाब मलिक के आरोप को NCB ने किया खारिज
  • शिवदास 11 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में

आर्यन खान केस में एनसीबी नेता नवाब मलिक लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर सवाल दाग रहे हैं. नवाब मलिक ने इस केस में NCB के गवाब और पंच रहे किरण गोसावी की घटनास्थल पर मौजूदगी को लेकर सवाल उठाया है. अब एनसीबी ने नवाब मलिक के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि इस केस दोनों गवाह किरण गोसावी और मनीष भानूशाली को NCB 2 अक्टूबर से पहले जानती तक नहीं थी. 

बता दें कि 2 अक्टूबर को ही एनसीबी ने लग्जरी क्रूज कॉरडेलिया पर बीच समंदर को छापा मारा था. NCB के अनुसार इस दौरान अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने चरस लेने की बात मानी थी और एनसीबी ने आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट से उसके जूतों से 6 ग्राम चरस बरामद किया था.    

क्रूज ड्रग्स केस में एक और विदेशी गिरफ्तार 

इस बीच एनसीबी पूरे मुंबई में ड्रग्स के धंधे में लिप्त लोगों के ठिकानों पर छापे मार रही है. इसी सिलसिले में एनसीबी ने एक विदेशी नागरिक को मुंबई के गोरेगांव से गिरफ्तार किया है. क्रूज़ ड्रग पार्टी मामले में ये 20 वीं गिरफ़्तारी है. एनसीबी के अनुसार इस केस में दूसरी बार कोई विदेशी नागरिक गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स नाइजीरिया का रहने वाला है. इससे पहले भी NCB एक दूसरे नाइजीरियाई को गिरफ्तार कर चुकी है. इसका नाम Okaro Ouzama है और एनीबी ने इसके पास से कोकीन बरामद किया है. 

एनसीबी का कहना है कि इस केस में गिरफ्तार लोगों से मिली सूचनाओं के आधार पर कई जगह की जा रही है. एनसीबी ने कहा कि इसी सूचना के आधार पर 9 अक्टूबर की रात को वेस्टर्न गेट, ओबेराय गार्डन सिटी, इंटरनेशनल बिजनेस पार्क, यशोदम, गोरेगांव में ऑपरेशन चलाया जा रहा था. इसी दौरान नाइजीरियाई मूल के नागरिक को गिरफ्तार किया गया. 

शिवदास 11 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में

इस बीच इस मामले में गिरफ्तार एक और शख्स शिवदास रामदास को अदालत ने 11 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. शिवदास पर आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट को चरस सप्लाई करने का आरोप है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×