scorecardresearch
 

कोरोना से लड़ाई में केन्या भी आया साथ, भारत को 12 टन फूड प्रोडक्ट्स दान किया

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद के लिए केन्या भी आगे आया है. केन्या ने भारत को कोविड-19 रिलीफ के तहत 12 टन फूड प्रोडक्ट्स दान किए हैं. ये फूड प्रोडक्ट्स महाराष्ट्र में बांटे जाएंगे.

ये दान महाराष्ट्र को दिया गया है. (फोटो- केन्या हाईकमिश्नर फेसबुक पेज) ये दान महाराष्ट्र को दिया गया है. (फोटो- केन्या हाईकमिश्नर फेसबुक पेज)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी को दिया दान
  • फ्रंटलाइन वर्कर्स को बांटे जाएंगे फूड आइटम

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद के लिए केन्या भी आगे आया है. पूर्वी अफ्रीकी देश केन्या ने कोविड-19 रिलीफ के तहत भारत को 12 टन फूड प्रोडक्ट्स दान कए हैं. इनमें चाय, कॉफी और मूंगफली जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं. केन्या ने ये सामग्री इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी को दी है. इन सामग्रियों को महाराष्ट्र में बांटा जाएगा.

भारत में केन्या के हाई कमिश्नर विली बेट ने कहा, "केन्या सरकार फूड प्रोडक्ट्स दान देकर कोरोना के दौर में भारत सरकार और उसके लोगों के साथ एकजुटता दिखाना चाहती है."

फूड प्रोडक्ट्स दान देने दिल्ली से मुंबई आए बेट ने कहा कि ये दान फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए है, जो लोगों की जान बचाने के लिए घंटों काम कर रहे हैं.

इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी (महाराष्ट्र ब्रांच) के वाइस चेयरमैन होमी खुशरोखन ने कहा कि ये दान केन्या के लोगों की भारतीयों के प्रति सहानुभूति दिखाता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें