scorecardresearch
 

गुरमीत राम रहीम को रिहा करने की हिंदू महासभा ने की मांग

केंद्रीय गृह मंत्रालय से पत्र के माध्यम से आज स्वामी चक्रपाणि महाराज ने हरियाणा के गृहमंत्री से कोविड-19 को देखते हुए प्रदेश की जेल में बंद संतों की रिहाई के लिए बातचीत की है.

गुरमीत राम रहीम सिंह गुरमीत राम रहीम सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुरमीत राम रहीम को रिहा करने की अपील
  • हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने की मांग

स्वामी चक्रपाणि महाराज ने पत्र के माध्यम से आज हरियाणा के गृहमंत्री से कोविड-19 को देखते हुए प्रदेश की जेल में बंद संतों की रिहाई की मांग की है. हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने गुरमीत राम रहीम सिंह इंसा को जेल से रिहा करने के लिए गृह मंत्रालय को पत्र लिखा था. गृह मंत्रालय ने इस पत्र को हरियाणा सरकार को फॉरवर्ड कर दिया है. 

बता दें कि राम रहीम पर हिंसा फैलाने समेत कई गंभीर आरोप हैं. इतना ही नहीं स्वामी ने रेप के आरोपी आसाराम को भी रिहा करने के लिए पत्र लिखा है. बता दें कि राम रहीम और आसाराम पर कई गंभीर आरोप लगे हैं और एफआईआर दर्ज है.

देखें आजतक LIVE TV

गौरतलब है कि बलात्कार का दोषी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम हाल ही में  24 घंटे के सीक्रेट पैरोल पर जेल से बाहर आया था. बेहद ही गुप्त तरीके से राम रहीम को पैरोल दिया गया था. इसकी जानकारी महज 4 लोगों को दी गई थी. गुरमीत राम रहीम को ये पैरोल 24 अक्टूबर को दी गई थी.

राम रहीम को रोहतक के सुनारिया जेल में रखा गया है. हरियाणा पुलिस ने तीन कंपनियों की सुरक्षा में गोपनीय तरीके से राम रहीम को बाहर निकाला था. बता दें कि मेदांता अस्पताल में राम रहीम अपनी मां से मिलने के लिए आया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें