scorecardresearch
 

आंध्रप्रदेश: चुनावी हार से दुखी हुए टीडीपी नेता, आधी मूंछें और आधा सिर मुंडवाया

चुनावी हार के बाद आंध्रप्रदेश में टीडीपी नेता ने आधी मूंछें और आधा सिर मुंडवा लिया है. कप्परा श्रीनिवासुलु ने नेल्लोर नगरपालिका चुनावों में तेदेपा की आश्चर्यजनक हार के बाद एक असामान्य सी शपथ ली. स्थिति से आहत होकर उन्होंने अपना सिर आधा मुंडवा लिया और मूंछें आधी मुंडवा लीं.

कप्परा श्रीनिवासुलु कप्परा श्रीनिवासुलु
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेता ने आधी मूंछें और आधा सिर मुंडवाया
  • टीडीपी नेता ने गले में लटकाई तख्ती

आंध्रप्रदेश में चुनावी हार के बाद टीडीपी नेता ने आधी मूंछें और आधा सिर मुंडवा लिया है. तेदेपा नेता कप्परा श्रीनिवासुलु ने नेल्लोर नगरपालिका चुनावों में तेदेपा की आश्चर्यजनक हार के बाद एक असामान्य सी शपथ ली. पार्टी की स्थिति से आहत होकर उन्होंने अपना सिर आधा मुंडवा लिया और मूंछें आधी मुंडवा लीं. उन्होंने घोषणा की कि जब तक तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश में सत्ता में नहीं आएंगे, तब तक वह अपना सिर और मूंछें आधा मुंडा रखेंगे.

सामने आई श्रीनिवासुलु की एक तस्वीर में उन्होंने एक स्लेट भी ले रखी है जिसमें वे मतदाताओं से नायडू को फिर से चुनने और वाईएस जगन को खारिज करने का आग्रह कर रहे है.

उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी चुनावी कदाचार में लिप्त है और मंत्री अनिल कुमार और उनके समर्थकों ने नेल्लोर नगर निकाय चुनावों में वोट खरीदने के लिए बड़ी रकम का भुगतान किया है. दूसरी ओर, वाईएसआरसीपी प्रमुख और सीएम वाईएस जगन ने नेल्लोर नगरपालिका चुनावों में प्रचंड जीत के लिए जल संसाधन मंत्री पी अनिल कुमार यादव और जिला पार्टी नेताओं को बधाई दी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×