scorecardresearch
 

केंद्र ने आज बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग, PM मोदी भी रहेंगे मौजूद, कोरोना समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने मंगलवार को ऑल पार्टी मीटिंग (All Party Meeting) बुलाई है. ये बैठक शाम 6 बजे होनी है. इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) भी मौजूद रहेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-PTI) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज शाम 6 बजे होगी मीटिंग
  • कोविड को लेकर भी होगी चर्चा

केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने मंगलवार को ऑल पार्टी मीटिंग (All Party Meeting) बुलाई है. ये बैठक शाम 6 बजे होनी है. इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) भी मौजूद रहेंगे. इस मीटिंग में सरकार सभी सवालों के जवाब देगी.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम 6 बजे बुलाई इस बैठक में सभी पार्टियों के नेताओं को बुलाया गया है. इस मीटिंग में प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल होंगे. इस बैठक में कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) और वैक्सीन (Vaccine) को लेकर प्रेजेंटेशन भी होगा. इसके अलावा कोविड के हालातों (Covid Situation) और सरकार की तैयारियों को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है. बताया जा रहा है कि इस ऑल पार्टी मीटिंग में केंद्र सरकार सभी सवालों के जवाब भी देगी. 

मोदी बोले- सुझावों से कोरोना से लड़ाई मजबूत होगी

मॉनसून सत्र शुरू होने से पहले संसद के बाहर मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया हुआ है, हम चाहते हैं कि इस महामारी को लेकर संसद में सार्थक चर्चा होनी चाहिए. विपक्ष द्वारा जो भी सुझाव दिए जाएंगे, उससे कोरोना के खिलाफ लड़ाई में तेज़ी आएगी.  

पीएम मोदी ने कहा कि मैं खुद कोरोना से जुड़े मसलों पर सांसदों को जानकारी देना चाहता हूं. फ्लोर लीडर्स से इस मसले पर बातचीत होगी, क्योंकि मैं सभी लोगों से लगातार चर्चा कर रहा हूं. पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता जो जवाब चाहती है, वो सरकार उसके लिए पूरी तरह से तैयार है. 

रविवार को ही हुई थी सर्वदलीय बैठक

संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon Session) के शुरू होने से एक दिन पहले यानी रविवार को ही ऑल पार्टी मीटिंग हुई थी. संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि मॉनसून सत्र के मद्देनजर ऑल पार्टी मीटिंग में 33 पार्टियों के 40 से ज्यादा नेताओं ने भाग लिया. इस बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के सजेशन महत्वपूर्ण होते हैं जो जमीन से आता है, उससे डिबेट रिच होती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें