scorecardresearch
 

सुशांत केस: शरद पवार बोले- मुंबई पुलिस सक्षम, CBI जांच का विरोध नहीं

एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है. मैं मुंबई पुलिस को 50 साल से जानता हूं. जो भी चीजें हो रही हैं और जो भी चर्चाएं की जा रही हैं, वह सही नहीं है.

एनसीपी नेता शरद पवार (फोटो-PTI) एनसीपी नेता शरद पवार (फोटो-PTI)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार ने कहा कि मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है. मैं मुंबई पुलिस को 50 साल से जानता हूं. जो भी चीजें हो रही हैं और जो भी चर्चाएं की जा रही हैं, वह सही नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि किसी ने आत्महत्या कर ली, लेकिन कोई किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं कर रहा है.

एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि इन सब चीजों के बाद भी अगर कोई सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग करता है तो मैं उसका विरोध नहीं करूंगा. डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की ओर से सीबीआई जांच की मांग पर शरद पवार ने कहा कि वह अपरिपक्व हैं, मैं उनके बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं.

सुशांत के परिवार का आरोप- सबक सिखाने की मिल रही है धमकी, उछाला जा रहा कीचड़

माजिद मेमन ने भी उठाए सवाल

शरद पवार से पहले एनसीपी नेता माजिद मेमन ने भी सुशांत केस में मीडिया की ओर से उठाए जा रहे इस सवालों पर ही कई सवाल खड़े किए हैं. माजिद मेमन ने कहा कि सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए.

माजिद मेमन ने कहा कि प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है. जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है. महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है.'

सुशांत के पिता की दूसरी शादी के दावे पर बोलीं काम्या, पिछड़े जमाने की सोच लेकर घूम रहे

पोते पार्थ पवार ने की सीबीआई जांच की मांग

पिछले दिनों ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बेटे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर इस केस की सीबीआई जांच की मांग की थी. पार्थ पवार ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें