scorecardresearch
 

धनंजय मुंडे पर लगे रेप के आरोपों पर बोले शरद पवार- ये गंभीर, पार्टी जल्द लेगी कोई फैसला

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर लगे रेप के आरोपों पर अब पार्टी प्रमुख शरद पवार का बयान आया है. शरद पवार का कहना है कि धनंजय मुंडे पर जो आरोप लगे हैं, वो गंभीर हैं.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री हैं धनंजय मुंडे (फाइल) महाराष्ट्र सरकार में मंत्री हैं धनंजय मुंडे (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बयान
  • धनंजय मुंडे पर फैसला जल्द: पवार
  • मुंडे पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर लगे रेप के आरोपों पर अब पार्टी प्रमुख शरद पवार का बयान आया है. शरद पवार का कहना है कि धनंजय मुंडे पर जो आरोप लगे हैं, वो गंभीर हैं. उनपर क्या एक्शन लिया जाएगा, पार्टी में जल्द ही उसपर विचार होगा.

गुरुवार को इस विवाद को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा कि हमें इसपर जल्द ही फैसला लेना होगा, क्योंकि जो आरोप लगे हैं वो गंभीर है. पार्टी स्तर पर जल्द ही इसको लेकर निर्णय किया जाएगा.

हालांकि, जब शरद पवार से सवाल हुआ कि क्या धनंजय मुंडे पर कोई अनुशासनात्मक एक्शन लिया जाएगा. तब उन्होंने इसे टालते हुए बस अपनी बात को दोहराया कि आरोप गंभीर हैं और पार्टी जल्द कोई फैसला लेगी.

शरद पवार के इस बयान के बाद धनंजय मुंडे भी पार्टी दफ्तर पहुंचे हैं. मुंडे ने बयान दिया कि शरद पवार और पार्टी नेता जो भी कहेंगे, वो उस फैसले को मानेंगे.

देखें: आजतक LIVE TV

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में एक महिला सिंगर ने राज्य सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे पर गंभीर आरोप लगाए थे. महिला के मुताबिक, धनंजय मुंडे ने पिछले कई सालों में उसका रेप किया. इन आरोपों के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में सनसनी मच गई थी. 

हालांकि, धनंजय मुंडे की ओर से इस मसले पर सफाई भी दी गई. मंत्री के मुताबिक, जिस महिला ने आरोप लगाया है वो उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है. हालांकि, धनंजय मुंडे ने इस बात को माना था कि शिकायत करने वाली महिला की बहन से उसका रिलेशनशिप रह चुका है, जिससे उनके दो बच्चे भी हैं. 

मंत्री के मुताबिक, लेकिन अब उनका परिवार उन दो बच्चों को अपना चुका है. साथ ही जिससे उनका रिलेशनशिप था, उसे घर भी दिया जा चुका है. लेकिन अब दोनों बहनें उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही हैं. आपको बता दें कि भाजपा की ओर से इस मामले को लेकर कई सवाल खड़े किए गए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें