scorecardresearch
 

कंगना आज पहुंचेंगी मुंबई, करणी सेना बोली- एयरपोर्ट पर हम रहेंगे, रोक सको तो रोक लो

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी लगातार जारी है. इस सबके बीच आज कंगना रनौत मुंबई पहुंच रही है. जहां एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए करणी सेना मौजूद रहेगी.

मुंबई पहुंचेंगी कंगना रनौत (पीटीआई) मुंबई पहुंचेंगी कंगना रनौत (पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज मुंबई पहुंचेंगी कंगना रनौत
  • एयरपोर्ट पर मौजूद होगी करणी सेना
  • कंगना बनाम महाराष्ट्र सरकार में छिड़ी है बयानबाजी

महाराष्ट्र सरकार के साथ जारी जुबानी जंग के बीच आज फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंचेंगी. बुधवार सुबह वो अपने पैतृक घर मंडी से रवाना हुईं और चंडीगढ़ से फ्लाइट लेते हुए मुंबई पहुंचेंगी. कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले करणी सेना ने ऐलान किया है कि वो मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेगी. करणी सेना यहां कंगना के स्वागत और सुरक्षा में मुस्तैद रहेगी.

बता दें कि कंगना रनौत ने जब ऐलान किया था कि वो 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं तभी करणी सेना की ओर से इस बात को कह दिया गया था. अब बुधवार सुबह जब कंगना रवाना हुईं तो करणी सेना के सूरज पाल अमू ने इस बारे में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि मुंबई में कंगना रनौत की सुरक्षा के लिए मुस्तैद रहेगी करणी सेना, रोक सको तो रोक लो.


गौरतलब है कि मुंबई पुलिस की आलोचना करने के बाद कंगना रनौत सुर्खियों में हैं और महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों, शिवसेना नेताओं से उनकी जुबानी जंग चल रही है. इसी दौरान संजय राउत समेत कई नेताओं ने कहा था कि उन्हें मुंबई वापस नहीं आना चाहिए.

ऐसे में कंगना की ओर से जवाब दिया गया था कि वो मुंबई जरूर आएंगी और अब वो मुंबई आ रही हैं. यहां आने से पहले ही सुरक्षा को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से कंगना को Y+ लेवल की सुरक्षा मुहैया करा दी गई है, जिसमें करीब एक दर्जन जवान हमेशा उनके साथ रहेंगे.

यानी कंगना मुंबई में सुरक्षा घेरे के अंदर ही पहुंचेंगी. इससे पहले बीएमसी की ओर से कंगना के दफ्तर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया है, जिसमें अवैध तरीके से निर्माण करने का आरोप लगाया गया है. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें