scorecardresearch
 

LIVE: रिया की जमानत अर्जी पर कल सुनवाई, आज जेल में ही कटेगी रात

aajtak.in | नई दिल्ली | 09 सितंबर 2020, 3:12 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में मंगलवार को नया मोड़ देखने को मिला. ड्रग्स कनेक्शन में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है. एनसीबी ने अपने बयान में कहा कि रिया ने ड्रग्स मंगवाने के दिए पैसे, लेकिन ड्रग्स लेने की बात नहीं कबूली. उधर, सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया के सपोर्ट में आए हैं. वे रिया के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. रिया और बाकियों की गवाही के बाद अब एनसीबी 25 बॉलीवुड सेलेब्स पर भी ड्रग्स मामले में शिकंजा कसने वाली है.

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

हाइलाइट्स

  • रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत
  • एनसीबी पूछताछ में रिया ने नहीं कबूली ड्रग्स लेने की बात
  • ड्रग्स मामले में 25 सेलेब्स पर भी कसेगा एनसीबी का शिकंजा
  • सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने किया रिया को सपोर्ट, मांगा न्याय
3:12 PM (एक वर्ष पहले)

रिया-शोविक की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

Posted by :- Hansa Koranga

रिया-शोविक की जमानत की अर्जी पर 10 सितंबर को फैसला होगा. मुंबई की स्पेशल कोर्ट दोनों भाई-बहनों की जमानत की अर्जी पर फैसला करेगा. इससे पहले मंगलवार को कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. मालूम हो, रिया को आज भायखला जेल भेज दिया गया है. रिया को एनसीबी में ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. 
 

10:30 AM (एक वर्ष पहले)

भायखला जेल पहुंचीं रिया

Posted by :- Hansa Koranga

रिया चक्रवर्ती भायखला जेल पहुंच गई हैं. मालूम हो, रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. अगर कोर्ट रिया की जमानत अर्जी खारिज करता है तो उन्हें 14 दिनों तक जेल में रहना होगा.

10:20 AM (एक वर्ष पहले)

भायखला जेल के लिए निकलीं रिया

Posted by :- Hansa Koranga

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी दफ्तर से भायखला जेल ले जाया जा रहा है. रिया को अब 14 दिनों तक जेल में रहना होगा. इस मामले में ये देखना होगा कोर्ट रिया की जमानत अर्जी स्वीकारती है या नहीं. रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है.

10:07 AM (एक वर्ष पहले)

शोविक-मिरांडा को होगी कोर्ट में पेशी

Posted by :- Hansa Koranga

शोविक चक्रवर्ती, जैद और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी दफ्तर से कोर्ट ले जाया जा रहा है. तीनों को कोर्ट में पेश करेगा एनसीबी. तीनों की रिमांड की अवधि आज खत्म हो रही है. थोड़ी देर में रिया को भी एनसीबी दफ्तर से भायकुला जेल ले जाया जाएगा.

9:18 AM (एक वर्ष पहले)

रिया के सपोर्ट में आए सेलेब्स को सुशांत की बहन का जवाब

Posted by :- Hansa Koranga

श्वेता सिंह कार्ति ने रिया के लिए इस्तेमाल की गई कोट की लाइनों में बदलाव कर इसे शेयर किया है. ये कोट शेयर कर श्वेता ने सुशांत के लिए न्याय मांगा है. कोट में लिखा है- Roses are red, violets are blue, lets fight for right, me and you.

8:48 AM (एक वर्ष पहले)

एनसीबी ऑफिस में रिया की वकील

Posted by :- Hansa Koranga

रिया के वकील सतीश मानशिंदे की टीम से एक वकील एनसीबी ऑफिस पहुंचीं. वकील के हाथ में एक बैग था. संभव है कि ये रिया के लिए हो. अगर रिया को आज सेशंस कोर्ट से बेल नहीं मिलती तो वे जेल में ही रहेंगी.
 

7:40 AM (एक वर्ष पहले)

रिया के वकील करेंगे जमानत की अर्जी दाखिल

Posted by :- Hansa Koranga

आज रिया के वकील सेशंस कोर्ट में फिर से उनकी जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे. अगर कोर्ट ने बेल नहीं दी तो फिर रिया को 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा. कल कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. 

7:33 AM (एक वर्ष पहले)

रिया के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलेब्स

Posted by :- Hansa Koranga

रिया के सपोर्ट में अब बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर आने लगे हैं. मंगलवार को रिया को एनसीबी ने अरेस्ट किया. इसके बाद देर रात कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर रिया के लिए न्याय मांगा. एक कोट को शेयर किया जा रहा है जो मंगलवार को रिया ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर लिखा था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

7:26 AM (एक वर्ष पहले)

NCB लॉकअप में कटी रिया की रात

Posted by :- Hansa Koranga

मंगलवार को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया. रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा. मंगलवार की रात रिया को NCB के लॉकअप में बितानी पड़ी. अब आज सुबह 10 बजे के बाद रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा.