scorecardresearch
 

भीड़ से आई I Love You की आवाज, तो Flying Kiss देने लगे शिवराज? Video हुआ वायरल

वीडियो 17 अक्टूबर का है. अमेरिका जाने के पहले शिवराज मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले के दौरे पर गए थे. यहां एक कार्यक्रम में जब शिवराज अपने कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे. तो उन्हें एक कार्यकर्ता लगातार मामा-मामा कहते हुए आवाज लगा रहा था, लेकिन भीड़ के कारण शिवराज उसे सुन रही पा र

शिवराज सिंह चौहान शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक दिलचस्प वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शिवराज एक कार्यक्रम के दौरान फ्लाइंग किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, वीडियो 17 अक्टूबर का है. अमेरिका जाने के पहले शिवराज मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले के दौरे पर गए थे. यहां एक कार्यक्रम में जब शिवराज अपने कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे, तो उन्हें एक कार्यकर्ता लगातार मामा-मामा कहते हुए आवाज लगा रहा था, लेकिन भीड़ के कारण शिवराज उसे सुन रही पा रहे थे.

इसके बाद कार्यकर्ता ने शिवराज को मामा कहकर आवाज लगाई और आई लव यू कहा. यह सुनते ही शिवराज का ध्यान कार्यकर्ता की ओर गया तो उन्होंने उसे आई लव यू टू कहते हुए फ्लाइंग किस दे दिया. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

शिवराज का यह अंदाज सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को सैकड़ों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने उनके बाढ़ के दौरान के फोटोज भी शेयर किए.

बता दें कि शिवराज मध्य प्रदेश में मामा के नाम से मशहूर हैं. वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ कभी स्टेज पर गाना गाते तो कभी हंसी मजाक करते हुए नजर आ चुके हैं. 

शिवराज कुछ दिनों पहले ही अमेरिका से वापस लौटे हैं. मध्य प्रदेश की सड़कों को वॉशिंगटन से बेहतर बताने पर उनकी कड़ी आलोचना हुई थी. इसके साथ ही मध्य प्रदेश की सड़कों की खस्ता हालत की फोटो सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर की थी. यही नहीं, उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया था.

हाल ही में उन्हें व्यापम घोटाले में सीबीआई से एक तरह से क्लीन चिट दे दी गई. जिसके बाद वो विरोधियों के निशाने पर आ गए थे. क्लीन चिट मिलने के बाद उन्होंने सार्वजनिक रूप से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर भी निशाना साधा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें