scorecardresearch
 

MP: 2 समुदायों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, आरोपियों के घरों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के खमरिया गांव में शनिवार को दो समुदाय आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया. इसमें एक शख्स की मौत हो गई. जबकि कई घायल हो गए.

X
 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घायलों का हाल जाना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घायलों का हाल जाना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीएम शिवराज ने जाना घायलों का हाल
  • 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के खमरिया गांव में 2 समुदायों में खूनी संघर्ष का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. खूनी संघर्ष में एक शख्स की मौत हो गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है. बता दें कि घायलों का हालचाल जानने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. दूसरी तरफ प्रशासन ने आरोपियों के घरों और दुकानों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें गिरा दिया. 

दरअसल, 2 समुदायों में हुए विवाद के बाद वाहनों और मकानों में आगजनी की गई थी. इस दौरान जमकर पथराव हुआ, जिसमें 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को सिलवानी और उदयपुरा के अस्पतालों में भर्ती किया गया. गंभीर रूप से घायल लोगों को भोपाल की हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया. 

घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया. देर रात एक घायल शख्स की मौत भी हो गई. शनिवार को कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने आरोपियों के चार मकानों को जेसीबी से गिरा दिया. 

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वारदात के घायलों से शनिवार को हमीदिया अस्पताल जाकर मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने कहा कि मृतक राजू आदिवासी के परिवार को 05 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी जबकि गंभीर रूप से घायल हरि सिंह और रामजी भाई को 02-02 लाख रुपए की राशि प्रदान की जाएगी. अन्य घायलों को भी 50-50 हजार रुपए की राशि दी जाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें