scorecardresearch
 

MP: शिवराज के मंत्री ने PM नरेंद्र मोदी को बताया अकबर जैसा महान

मध्यप्रदेश के पंचायत राज्य मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पीएम मोदी के अकबर के जैसा महान बताया है. साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के रूप में हीरा चुना है.

X
पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो) पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सरकारी कार्यक्रम में बोले पंचायत मंत्री सिसोदिया
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी जमकर तारीफ की

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट के मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना मुग़लकालीन शासक अकबर से की है. MP के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने PM नरेंद्र मोदी को अकबर के समान महान बताया है. वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश का सर्वश्रेष्ठ हीरा कहा.

दरअसल, गुना में लोकार्पण और भूमिपूजन का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में शिरकत करने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना पहुंचे थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए मंच पर विशेष राजशाही कुर्सी का इंतज़ाम किया गया था. जब कार्यक्रम चल रहा था तब पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि अकबर के पास हीरे छांटने की क्षमता थी. अकबर इसलिए बड़ा था, क्योंकि उसके पास 9 हीरे थे. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उड्डयन मंत्रालय के लिए मध्यप्रदेश से सर्वश्रेष्ठ हीरा ज्योतिरादित्य सिंधिया के रूप में चुना है. 

पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड्डयन मंत्रालय को धरातल से उठाकर आसमान में पहुंचा दिया है. वहीं केंद्रीय उड्डयन मंत्री ने कहा कि इस पार्टी में सेवा करने के लिए आए हैं. जब तक सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता तक पूरी तरह से नहीं पहुंच जाता तब तक रुकेंगे नहीं. साथ ही कहा कि जिस सरकार ने जनकल्याण की बजाय खुद के कल्याण पर ध्यान दिया उसे बदलने के लिए 25 MLA और 6 मंत्रियों ने बलिदान दिया था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें