scorecardresearch
 

PM Modi Birthday: दिल्ली का रेस्टोरेंट PM मोदी के बर्थडे पर लॉन्च कर रहा '56 इंच थाली'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को 72 साल के होने जा रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट ने एक विशेष थाली तैयार की है. इस थाली का नाम 56 इंच मोदी जी थाली रखा गया है. इसमें 56 तरह के विशेष व्यंजन होंगे. थाली में कस्टमर अपनी पसंद से शाकाहारी और मांसाहारी भोजन चुन सकेंगे. 

X
56 इंच की थाली
56 इंच की थाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. इस मौके पर दिल्ली के एक रेस्टोरेंट ने प्रधानमंत्री मोदी को समर्पित 56 इंच की एक विशेष थाली तैयार की है. कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट ने इस किंग साइज थाली को तैयार किया है, जिसमें 56 विशेष व्यंजन होंगे. इस थाली में कस्टमर अपनी पसंद से शाकाहारी और मांसाहारी भोजन को चुन सकेंगे. 

56 इंच मोदी जी थाली

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली का ARDOR 2.1 रेस्टोरेंट प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर 56 इंच की विशेष थाली को लॉन्च करने का यूनिक आइडिया लेकर आया. इस रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा का कहना है, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बहुत सम्मान करता हूं इसलिए हमने इस ग्रैंड थाली को तैयार करने का सोचा, जिसका नाम हमने '56 इंच मोदी जी' थाली रखा है. हम उन्हें यह थाली गिफ्ट करना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि वह यहां आएं और इस थाली का लुत्फ उठाएं. लेकिन सुरक्षा कारणों से हम ऐसा नहीं कर सकते. इसलिए यह थाली उनके सभी प्रशंसकों के लिए है, जो उन्हें प्यार करते हैं. 

कस्टमर्स के पास 8.5 लाख रुपये जीतने का भी मौका

इस विशेष थाली के जरिए रेस्टोरेंट आने वाले कस्टमर इनाम भी जीत सकते हैं. इस बारे में कालरा बताते हैं, हमने इस थाली के साथ कुछ विशेष इनाम भी रखने का फैसला किया है. अगर कपल में से कोई भी शख्स 40 मिनट के भीतर इस थाली को खत्म कर देता है तो हम उसे साढ़े आठ लाख रुपये इनाम में देंगे. 

उन्होंने कहा कि 17 से 26 सितंबर के बीच रेस्टोरेंट आकर इस थाली का लुत्फ उठाने वाले लकी विनर या कपल को केदारनाथ की यात्रा करने का मौका मिलेगा क्योंकि केदारनाथ प्रधानमंत्री मोदी के पसंदीदा स्थलों में से एक है. 

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 17 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मनाएंगे. उनका यह दिन भी हमेशा की तरह काफी व्यस्त रहने वाला है. 17 सितंबर को ही नामीबिया से आठ चीते भारत लाए जा रहे हैं. इन्हें विशेष चार्टर फ्लाइट से ग्वालियर लाया जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी अपने जन्मदिन पर इन चीतों को उद्यानों में बनाए गए विशेष बाड़े में छोड़ेंगे. फिलहाल प्रधानमंत्री मोदी शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) की बैठक में शिरकत करने के लिए उज्बेकिस्तान के समरकंद में हैं.

    आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें