scorecardresearch
 

MP: पुलिस करती रही कागजी कार्रवाई, पीठ में घुसे चाकू के साथ थाने में खड़ा रहा घायल

इस घटना ने एक बार फिर सरकारी सिस्टम पर सवाल खड़ा किया है कि पुलिस के लिए ज्यादा जरूरी क्या था? शरीर में अंदर तक घुस चुके चाकू के साथ घायल युवक का पुलिस कार्रवाई पूरा होने तक थाने में खड़ा रहना या तुरंत अस्पताल जाना?

पीठ पर घुसे चाकू के साथ थाने में घायल पीठ पर घुसे चाकू के साथ थाने में घायल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश में हैरान करने वाला मामला
  • पुलिस करती रही कागजी खानापूर्ति
  • युवक की पीठ में घुसा था चाकू

मध्य प्रदेश में सरकारी सिस्टम की एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है, जहां एक एक युवक शरीर में घुसे चाकू के साथ काफी देर थाने में खड़ा रहा और पुलिस कागजी खानापूर्ति में लगी रही. हैरान करने वाला ये मामला जबलपुर का है जहां गढ़ा थाने में एक युवक घायल अवस्था में पहुंचा था.

युवक की पीठ में चाकू घुसा हुआ था और उसका काफी खून बह चुका था, लेकिन तुरंत अस्पताल ले जाने की बजाय थाने का स्टाफ लिखा-पढ़ी में लगा रहा और घायल युवक पुलिसकर्मियों के सामने काफी देर तक कागजी खानापूर्ति पूरी होने तक लहूलुहान खड़ा रहा. इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया.

हालांकि इस घटना ने एक बार फिर सरकारी सिस्टम पर सवाल खड़ा किया है कि पुलिस के लिए ज्यादा जरूरी क्या था? शरीर में अंदर तक घुस चुके चाकू के साथ घायल युवक का पुलिस की प्रक्रिया पूरी होने तक थाने में खड़ा रहना या तुरंत अस्पताल जाना? बता दें कि घायल युवक का नाम सोनू है, जिसका अपने घर के पास ही शराब पीने वाले युवक गोलू से विवाद चल रहा था.

पीठ में चाकू लगने से युवक घायल

देखें: आजतक LIVE TV

मामले में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात जब सोनू अपने घर के बाहर टहल रहा था, तभी आरोपी गोलू अपने साथियों के साथ आया और सोनू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. इसी दौरान चाकू सोनू की पीठ में जा घुसा. शोर सुनकर सोनू के परिजन और मोहल्ले के अन्य लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें