scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश कांग्रेस विधायक के यहां आयकर का छापा, जांच में जुटी टीम 

मध्य प्रदेश के बैतूल में आज सुबह कांग्रेस विधायक निलय डागा के निवास और उनके संस्थानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा. मुंबई, सतना और सोलापुर से भी छापा मारने की खबर है.

Breaking News Breaking News
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बैतूल के कांग्रेस विधायक के यहां पहुंची आयकर टीम
  • विधायक आवास और परिवार से जुड़े संस्थानों पर जारी है सर्वे

मध्य प्रदेश बैतूल के कांग्रेस विधायक निलय डागा के परिवार से जुड़े संस्थानों पर गुरुवार की सुबह आयकर विभाग की टीम ने एक साथ छापे मारे हैं. बैतूल शहर के कोसमी इलाके में स्थित बैतूल आयल एंड फ्लोर मिल, निजी स्कूल, कोठी, बाजार स्थित निवास, परसोड़ा में स्थित वेयर हाउस और बीज उत्पादक समिति के कार्यालय में आयकर विभाग की टीम पहुंचकर दस्तावेजों की जांच- पड़ताल कर रही है.
 

पुलिस बल तैनात 
बैतूल में सभी स्थानों पर पुलिस के जवान तैनात हैं. इसके साथ ही मौके पर पुलिस का बज्र वाहन भी है. किसी को भी अंदर और बाहर आने-जाने नहीं दिया जा रहा है. सभी के मोबाइल भी जब्त कर लिये गये हैं. किसी से फोन पर बात करने की अनुमति नहीं है जिला आयकर अधिकारी आरके चौहान ने छापे की पुष्टि करते हुए बताया कि मौके पर टीमें पहुंची हैं. 

अन्य संस्थानों पर भी पहुंची टीम 
आयकर विभाग की टीम के सदस्य जिन दर्जन भर वाहनों में सवार होकर पहुंचे हैं, उन सभी पर नेटलिंक समिट फरवरी 2021 के पोस्टर चस्पा हैं. यह भी जानकारी मिली है कि डागा परिवार से जुड़े संस्थानों के मुंबई, सतना और सोलापुर के कार्यालय, फैक्ट्री में भी आयकर विभाग की टीमें पहुंची हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें